‘बचपन के प्यार से कभी शादी नहीं कर पाऊंगा’, शख्स का Job Application वायरल, यूजर्स ने लिए मजे

कैंडिडेट से पूछा गया, 'आप इस रोल के लिए फिट क्यों हैं?' इस पर उसने लिखा, "अगर मुझे यह नौकरी नहीं मिलती है तो मैं अपने बचपन के प्यार से कभी शादी नहीं कर पाऊंगा. क्योंकि उसके पिता कहते हैं कि तुम उससे तभी शादी कर सकते हों जब तुम्हारे पास नौकरी होगी."

शख्स का Job Application वायरल

Job Application Viral: सोशल मीडिया पर आपको कुछ ऐसे पोस्ट या वीडियो दिख जाएंगे जिसकी शायद ही आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. आप चाहे एक्स चलाते हों, फेसबुक चलाते हों या फिर इंस्टाग्राम पर एक्टिव हों, सभी प्लेटफॉर्म पर भर-भर के वायरल होने वाले वीडियो और पोस्ट देखने को मिलते हैं. अभी एक ऐसा ही पोस्ट तेजी से एक्स पर वायरल हो रहा है. आइए आपको उससे अवगत कराते हैं.

दरअसल, अरवा हेल्थ की संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डिपाली बजाज ने गुरुवार को एक कैंडिडेट का जॉब एप्लीकेशन शेयर किया है. बजाज इंजीनियर की पोस्ट के लिए नियुक्ति कर रही थीं, तब उन्हें ये एप्लीकेशन प्राप्त हुआ. जब कैंडिडेट से पूछा गया कि वो खुद को इस पोस्ट के योग्य क्यों समझता है, तो उसने लिखा कि उसे अपने बचपन के प्यार से शादी करने के लिए नौकरी की जरूरत है. अगर नौकरी नहीं मिली तो शादी नहीं हो पाएगी.

कैंडिडेट से पूछा गया, ‘आप इस रोल के लिए फिट क्यों हैं?’ इस पर उसने लिखा, “मेरा मानना ​​है कि मैं एक ऐसा अनूठा मिश्रण लेकर आया हूं जो इस भूमिका की आवश्यकताओं के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है. साथ ही, अगर मुझे यह नौकरी नहीं मिलती है तो मैं अपने बचपन के प्यार से कभी शादी नहीं कर पाऊंगा. क्योंकि उसके पिता कहते हैं कि तुम उससे तभी शादी कर सकते हों जब तुम्हारे पास नौकरी होगी.”

ये भी पढ़ेंः ‘सोशल मीडिया से हटाएं अदालती कार्यवाही का वीडियो’, दिल्ली HC ने सुनीता केजरीवाल को जारी किया नोटिस

एक्स पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “जॉब दे दो किसी को तो उसका प्यार मिलेगा.” दूसरे ने कहा, “इससे ज्यादा किसी को उस नौकरी की जरूरत नहीं है.” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, “यह रोडीज इंटरव्यू जैसा है.” बता दें कि 13 जून को शेयर किए गए इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 2.28 लाख से अधिक बार देखा गया है और चार हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं.

ज़रूर पढ़ें