Jammu And Kashmir: पुंछ आतंकी हमले पर कांग्रेस नेता चन्नी ने उठाए सवाल, बोले- ये BJP का चुनावी स्टंट, फारूक अब्दुल्ला भी हमलावर

Jammu And Kashmir Terrorist Attack: चरणजीत सिंह चन्नी(Charanjit Singh Channi) ने पुंछ आतंकी हमले को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी. वहीं फारूक अब्दुल्ला ने भी कहा कि हमारे सिपाही रोज शहीद होते हैं लेकिन वह खामोश हैं.
Charanjit Singh Channi, Farooq Abdullah, Jammu And Kashmir, Poonch terrorist attack

चरणजीत सिंह चन्नी और फारूक अब्दुल्ला

Jammu And Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ (Poonch) जिले में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया. आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया है , वहीं 4 जवान घायल हो गए हैं. अब इस मामले पर विपक्ष हमलावर हो गया है. कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए हमले को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि यह आतंकी हमला भाजपा का चुनाव से पहले एक स्टंट था. वहीं फारूक अब्दुल्ला ने भी कहा कि हमारे सिपाही रोज शहीद होते हैं लेकिन वह खामोश हैं.

BJP लोगों के जीवन और शरीर के साथ खेल रही है- चन्नी

कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘ यह सभी स्टंट हैं. आतंकवादी हमले नहीं, यह BJP का चुनाव से पहले स्टंट है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. BJP लोगों के जीवन और शरीर के साथ खेल रही है. BJP पर चुनावों को प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह के हमले पूर्व नियोजित हैं और BJP की ओर से चुनाव में जीत संभावनाओं को मजबूत करने के लिए इन्हें अंजाम दिया गया है. चन्नी ने आगे कहा कि जब भी चुनाव आते हैं, ऐसे स्टंट किए जाते हैं. पिछले आम चुनाव के दौरान भी इसी तरह के हमले हुए थे.

यह भी पढ़ें: Jammu And Kashmir: पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले में 1 जवान शहीद, 4 घायल, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

फारूक अब्दुल्ला ने हमले को आर्टिकल 370 से जोड़ा

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने भी बड़ा बयान दिया है. फारूक अब्दुल्ला ने इस आतंकी हमले को जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को हटाने से जोड़कर BJP पर आरोप लगाया है. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि यह बहुत अफसोसजनक है. वह(BJP) कहते थे कि आतंकवाद के लिए 370 जिम्मेदार है तो आज 370 नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि अब इस देश में आतंकवाद है या नहीं, इसका जवाब आप गृह मंत्री अमित शाह से पूछें? उन्होंने आगे कहा कि हमारे सिपाही रोज शहीद होते हैं लेकिन वह खामोश हैं.

ज़रूर पढ़ें