Jammu-Kashmir: एम्बुलेंस पर आतंकियों ने किया हमला, सेना ने 3 को किया ढेर, ग्रामीणों ने दी थी सूचना

Jammu-Kashmir: सेना के काफिले पर घात लगाकर किए गए हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में ऑपरेशन शुरू किया था. जिसमें अब तीन आतंकवादियों को मार दिया गया है. मारे गए आतंकियों के पास से सेना को हथियार और गोला-बारूद भी मिले हैं.
Indian Army

सेना के काफिले पर घात लगाकर किए गए हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में ऑपरेशन शुरू किया था.

Jammu-Kashmir: सोमवार को जम्मू में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. जम्मू के अखनूर इलाके में सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन के तहत तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. बता दें, सेना के काफिले पर घात लगाकर किए गए हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में ऑपरेशन शुरू किया था. जिसमें अब तीन आतंकवादियों को मार दिया गया है. मारे गए आतंकियों के पास से सेना को हथियार और गोला-बारूद भी मिले हैं.

एंबुलेंस पर आतंकियों का हमला

बता दें, सोमवार सुबह जम्मू के अखनूर में सेना की एक एंबुलेंस पर आतंकियों ने फायरिंग की. ये हमला जोगवान एरिया में हुआ. हमले के बाद इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया है. इसके बाद 32 फील्ड रेजिमेंट ने पूरे इलाके को घेर लिया है.

 

सेना के इस ऑपरेशन में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. घटना आज सुबह करीब 7 बजे हुई जब सेना के वाहनों पर 3 आतंकियों ने फायरिंग की. इसे लेकर सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि इलाके में तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद पाकिस्तान की सीमा के पास अखनूर सेक्टर में सोमवार सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया था. खौर के भट्टल इलाके में असन मंदिर के पास ग्रामीणों ने भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना दी थी.

यह भी पढ़ें: Maharashtra Election: बीजेपी ने जारी की 25 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, उत्तर, पश्चिम और मध्य नागपुर के लिए

सेना का ऑपरेशन

सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि जब सेना की एक एंबुलेंस गांव से गुजर रही थी, तभी गांव में कुछ गोलियों की आवाज सुनी गई जो सेना के वाहन पर चलाई गई थीं. इसके बाद सेना के जवानों ने लोकल पुलिस के साथ मिलकर गांव और आसपास के इलाकों की घेराबंदी की, फिर सीमा पार से घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों का पता लगाया और उन्हें ढेर कर दिया.

ज़रूर पढ़ें