Kangana Ranaut के समर्थन में आए अनुपम खेर, CISF महिला जवान के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग, बोले- फिजिकल वायलेंस गलत

Kangana Ranaut Slapped: बीते दिन मीका सिंह और रवीना टंडन ने कॉन्स्टेबल की कड़ी निंदा की थी. इसी क्रम में अभिनेता अनुपम खेर(Anupam Kher) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.
Kangana Ranaut, Anupam Kher, CISF

कंगना रनौत के समर्थन में आए अनुपम खेर

Kangana Ranaut Slapped: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर BJP सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी का मामला सामने आया है. सांसद की ओर से दी गई शिकायत में सामने आया है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जाने के लिए सुरक्षा जांच के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इसी दौरान कुलविंदर कौर (CISF यूनिट, चंडीगढ़ एयरपोर्ट) ने उन्हें थप्पड़ मारा. सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर कई लोग इसे शर्मनाक बता रहे हैं तो वहीं कई लोग इसका समर्थन करते नजर आ रहे हैं. बीते दिन मीका सिंह और रवीना टंडन ने कॉन्स्टेबल की कड़ी निंदा की थी. इसी क्रम में अभिनेता अनुपम खेर(Anupam Kher) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

इसे कभी स्वीकारा भी नहीं जा सकता- अनुपम खेर

अभिनेता अनुपम खेर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली घटना की कड़ी निंदा की है. इसके साथ ही उन्होंने आरोपी कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग भी की है. मुंबई में आयोजित ‘स्टार ऑफ इंडिया अवॉर्ड्स-2024’ के मौके पर अनुपम खेर से इस मामले को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कंगना रनौत का समर्थन करते हुए कहा कि एक महिला के साथ दूसरी महिला ने अपने पद का फायदा उठाकर जो फिजिकल वायलेंस किया है, वह बिल्कुल गलत है. इस मामले में कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. अनुपम खेर ने आगे कहा कि कहा कि गुस्सा जाहिर करना समझ में आता है लेकिन इस तरह की घटना निंदनीय है और इसे कभी स्वीकारा भी नहीं जा सकता. सांसद या एक्ट्रेस, कंगना का चाहे जो भी पद हो, इससे पहले वह एक महिला हैं. महिला या किसी अन्य के प्रति इस तरह की हिंसा अन्याय होने जैसा है.

यह भी पढ़ें: UP News: यूपी नहीं अब केंद्र की राजनीति करेंगे अखिलेश यादव! इस सपा नेता ने दिया बड़ा हिंट

आरोपी कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को किया गया सस्पेंड

दरअसल, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर BJP सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत को एलसीटी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मारा. उसके बाद कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे शख्स मयंक मधुर ने भी कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की. इस घटना के बाद आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया. इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें, देखा जा सकता है कि कंगना को थप्पड़ मारने की आरोपी CISF की महिला जवान कह रही हैं कि कंगना रनौत ने किसानों को लेकर गलत बयान दिया था, उन्होंने किसानों को खालिस्तानी कहा था. इस मामले में आरोपी कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है और जांच भी शुरू कर दी गई है.

ज़रूर पढ़ें