कश्मीरी युवक ने पीएम मोदी के लिए कंपोज किया गाना, कहा- कश्मीर में बहुत सारी चुनौतियां हैं, लेकिन…

PM Modi In Kashmir: अनंतनाग जिले के निवासी इमरान अजीज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से बहुत आशाएं और अपेक्षाएं हैं. कश्मीर में बहुत सारी चुनौतियां हैं. लेकिन हमें उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा.
PM Modi In Kashmir

इमरान अजीज ने पीएम मोदी के लिए कंपोज किया गाना

PM Modi In Kashmir: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को कश्मीर के दौरे पर हैं. अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीएम मोदी पहली बार कश्मीर पहुंचे हैं. श्रीनगर पहुंचते ही उन्होंने स्थानीय उद्यमियों व शिल्पकारों से बातचीत की. वहीं, प्रधानमंत्री के आगमन की खुशी में कश्मीरी युवक इमरान अजीज ने गीत तैयार किया है.

अजीज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी से बहुत आशाएं और अपेक्षाएं हैं. कश्मीर में बहुत सारी चुनौतियां हैं. लेकिन हमें उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा. मोदी सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के नेता हैं.

अनंतनाग जिले के निवासी इमरान अजीज ने कहा, “मैं कई दिनों से सुन रहा था कि पीएम यहां आ रहे हैं. इसलिए, मैंने उनके लिए कुछ गाने बनाने के बारे में सोचा. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं. गाना तैयार करने में मुझे एक सप्ताह लग गया… मैं बहुत खुश हूं कि वह यहां हैं. मुझे उनसे बहुत आशाएं और अपेक्षाएं हैं. कश्मीर में बहुत सारी चुनौतियां हैं – बेरोजगारी के मुद्दे हैं, अनंतनाग में अस्पतालों के मुद्दे हैं… हमें उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा. अगर भगवान ने चाहा तो मैं पीएम मोदी से मिल सकूंगा. वह सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के नेता हैं.”

ये भी पढ़ेंः अनुच्छेद 370 हटने के बाद कितना बदला कश्मीर? कानून के साथ रोजगार, पर्यटन और रेल नेटवर्क में आया बदलाव

पीएम मोदी के लिए गाया गाना

‘जम्मू कश्मीर भारत का मस्तक’, श्रीनगर में बोले PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीनगर में कहा कि जम्मू कश्मीर भारत का मस्तक है, और ऊंचा उठा मस्तक ही विकास और सम्मान का प्रतीक होता है. बख्शी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “अब जम्मू-कश्मीर की हवा बदल चुकी है. यहां के युवा देश की तरक्की में कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं. कश्मीर के लोग शांति बहाल के लिए आगे आ रहे हैं.” पीएम मोदी ने आगे कहा, “धरती के स्वर्ग में आने का ये अहसास अद्वितीय है. इस नए जम्मू-कश्मीर का इंतजार हमें दशकों से था.”

‘कश्मीर के लोगों को अपने परिवार के रूप में माना’

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने हमेशा जम्मू-कश्मीर के लोगों को अपने परिवार के रूप में माना है. परिवार के लोग मेरे दिल में रहते हैं, और ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ कश्मीरियों के दिल में है. उन्होंने आगे कहा कि मैं वादा करता हूं कि विकास करूंगा. जम्मू-कश्मीर में काम किसी भी कीमत पर नहीं रुकेंगे.

ज़रूर पढ़ें