Lasya Nanditha Died: BRS MLA लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत, KCR ने जताया शोक

Lasya Nanditha Died: बीआरएस की विधायक की सड़क हादसे में मौत होने पर पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर राव ने दुख व्यक्त किया है.
Lasya Nanditha Died

विधायक लस्या नंदिता का निधन (फोटो- सोशल मीडिया)

Lasya Nanditha Died: बीआरएस की विधायक जी. लस्या नंदिता की शुक्रवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई. वह 33 वर्ष की थीं. लस्या नंदिता अभी तेलंगाना के सिकंदराबाद छावनी से विधायक थीं. शुक्रवार की सुबह पाटनचेरु ओआरआर में एक कार हादसे में उनका निधन हुआ है. विधायक अपनी कार से कहीं जा रही थीं, इसी दौरान कार एक डिवाइडर से टकरा गई.

विधायक जी. लस्या नंदिता का सड़क हादसे में निधन हैदराबाद के पास हुआ है. जिस समय दुर्घटना हुई विधायक कार में सवार थीं. वह कार से पाटनचेरु के पास से गुजर रही थीं. तभी उनकी कार आउटर रिंग रोड (ओआरआर) एक डिवाइडर से टकरा गई और ये जानलेवा सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में विधायक के कार का ड्राइवर घायल हुआ है.

बीआरएस की विधायक जी. लस्या नंदिता ने बीते चुनाव के दौरान तेलंगाना की सिकंदराबाद छावनी विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की थी. जबकि उनके पिता जी. सयाना भी सिकंदराबाद विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके हैं. उनका निधन बीते साल 19 फरवरी को बिमारी की वजह से हुआ था. लस्या नंदिता, तीन बहन हैं.

सबसे बड़ी बेटी हैं लस्या नंदिता

हालांकि बीआरएस ने जी. सयाना की सबसे बड़ी बेटी लस्या नंदिता को बीते चुनाव में टिकट दिया था. जिसके बाद उन्होंने अपनी सीट पर जीत दर्ज की थी. हालांकि विधायक बनने के बाद बीते दिनों लस्या नंदिता एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गई थीं. तब नारकेटपल्ली के पास 13 फरवरी को ये सड़क हादसा हुआ था. तब वह बीआरएस अध्यक्ष चंद्रशेखर राव के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थीं.

ये भी पढ़ें: ED Raid: PDS घोटाले में बड़ा एक्शन, पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर ईडी की छापेमारी, फरार हैं TMC नेता शेख शाहजहां

वहीं बीआरएस अध्यक्ष चंद्रशेखर राव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. इसके अलावा तेलंगाना के वर्तमान मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि लस्या नंदिता के निधन से मुझे गहरा सदमा लगा है, उनके पिता के साथ भी मेरे करीबी रिश्ते थे.

ज़रूर पढ़ें