Lok Sabha Election 2024: BJP सांसद ने अमित शाह से की मुलाकात, टिकट काटे जाने के बाद पहली बार मिले, शेयर की ये तस्वीर

Lok Sabha Election 2024: बलिया से बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने अपना टिकट कटने के बाद पहली बार पार्टी हाईकमान से मुलाकात की है.
Virendra Singh Amit Shah

अमित शाह और वीरेंद्र सिंह मस्त

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में अपने 73 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. एनडीए के तहत बीजेपी इस बार 75 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. बीजेपी ने अपने सहयोगियों को पांच सीटें दी है. हालांकि बीजेपी ने जिन 73 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है, उनमें कई सांसदों के टिकट काट दिए हैं. बीजेपी ने बलिया सीट से भी उम्मीदवार बदला है.

बीजेपी ने इस बार बलिया से मौजूदा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त का टिकट काटकर पूर्व पीएम चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं टिकट कटने के बाद सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने पहली बार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. दोनों के बीच यह मुलाकात गुजरात के गांधीनगर में हुई है. इस मुलाकात की तस्वीरें बीजेपी सांसद ने शेयर की है.

शेयर की ये तस्वीरें

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘गांधीनगर लोकसभा चुनाव में नामांकन के पूर्व, आधुनिक भारत के लौह पुरुष देश के यशस्वी गृहमंत्री आदरणीय श्री अमित भाई शाह जी से उनके आवास पर आत्मीय भेंट कर प्रचंड विजय की शुभकामनाएं प्रेषित किया.’

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: ‘SC-ST को कई मंदिरों में प्रवेश की अनुमति नहीं, अगर मैं अयोध्या जाता तो क्या वे इसे बर्दाश्त करते?’- मल्लिकार्जुन खड़गे

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद ने अपना टिकट कटने के बाद पहली बार बीजेपी हाईकमान के किसी नेता से मुलाकात की है. उन्होंने केंद्रीय मंत्री से उनके नामांकन से पहले मुलाकात की है. सूत्रों की मानें तो चुनाव के बाद वीरेंद्र सिंह मस्त को बीजेपी कोई नई जिम्मेदारी दे सकती है.

बता दें कि बीजेपी ने राज्य में अपने 11 सांसदों को टिकट काटा है. गाजियाबाद, मेरठ, पीलीभीत, इलाहाबाद, बलिया और बरेली समेत कई सीटों पर उम्मीदवार बदल दिए हैं. इन सभी सीटों पर पार्टी ने नए चेहरों को मौका दिया है. राज्य की 80 सीटों पर इस बार सात चरणों में चुनाव होंगे.

ज़रूर पढ़ें