Lok Sabha Election 2024: टिकट के ऐलान में देरी पर छलका BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दर्द, कहा- ‘होइहि सोइ जो राम रचि राखा’

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज सीट पर उम्मीदवार के ऐलान में हो रही देरी के सवाल पर जवाब दिया है.
Brij Bhushan Sharan, Brij Bhushan Sharan Singh

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग शुक्रवार को होगी. लेकिन पहले चरण की वोटिंग तक बीजेपी ने अपने दो उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है. उम्मीदवारों के ऐलान में देरी के कारण अब तमाम सवाल उठने लगे हैं. लेकिन इससे ही जुड़ा एक सवाल बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह से पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जो काफी चर्चा में बना हुआ है.

दरअसल, बीजेपी ने राज्य में कैसरगंज सीट पर अभी तक अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है. जिसके बाद उम्मीदवार के नाम को लेकर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं. लेकिन इस बीच जब कैसरगंज से बीजेपी के मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे तो उनसे इसपर सवाल पूछा गया.

मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या जब तक केस पेंडिंग है तब तक टिकट भी पेंडिंग है? क्या पार्टी के ओर से कोई इशारा किया गया है. आपके टिकट को लेकर कई तरह की बातचीत चल रही है. तब बृजभूषण शरण सिंह ने मुसकुराते हुए कहा- आप क्यों परेशान हो. होइहि सोइ जो राम रचि राखा.

73 उम्मीदवारों के नाम का हो चुका है ऐलान

गौरतलब है कि राज्य में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने अब तक 78 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. बीजेपी के सहयोगी दलों ने अपने सभी पांच उम्मीदवारों के नाम का ऐलान पहले ही कर दिया था. वहीं बीजेपी ने भी अब तक 73 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. लेकिन अभी दो सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होना बाकी है.

ये भी पढ़ें: Bengaluru Cafe Blast Case: फर्जी ID से खरीदा सिम कार्ड, फिर सुलझी बेंगलुरु विस्फोट की गुत्थी

बता दें कि राज्य में इस बार सात चरणों में लोकसभा चुनाव होगा. पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग होगी. जबकि एक जून को अंतिम और सातवें चरण के लिए वोटिंग की जाएगी. वहीं चार जून को वोटों की गिनती होगी और रिजल्ट आएगा.

ज़रूर पढ़ें