Lok Sabha Election 2024: पॉलिटिक्स में होगी सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता की एंट्री! पहली बार राजनीति के मंच पर आएंगी नजर

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में इंडी गठबंधन की रैली में सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी शामिल होंगी.
Lok Sabha Election 2024

सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडी गठबंधन की रैली हो रही है. लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिहाज से इस रैली को अहम माना जा रहा है. इस रैली का आयोजन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में किया जा रहा है. दिल्ली की रैली में सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी शामिल होंगी.

सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में हो रही रैली में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी हिस्सा लेंगी. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी में इस बार की पुष्टि की गई है. राजनीति के सार्वजनिक मंच पर सुनीता केजरीवाल पहली बार नजर आएंगी. वह बीते दिनों अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से काफी मुखर रही हैं.

राजनीति के जानकारी इंडी गठबंधन की रैली में सुनीता केजरीवाल के शामिल होने को उनके राजनीतिक डेब्यू के लिहाज से देख रहे हैं. यह पहली बार होगा कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी कि राजनीकि मंच पर कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. बीते कुछ दिनों से राजनीतिक घटनाक्रम को देखते हुए उनके सीएम बनने के कयास लगाए जा रहे हैं.

फर्जी केस में किया गिरफ्तार- AAP

इंडी गठबंधन की दिल्ली में होने वाली रैली से पहले आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने कहा, ‘सीएम अरविंद केजरीवाल को बिल्कुल फर्जी केस बनाकर बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी ने गिरफ्तार किया है. जिस तरह से एजेंसियों का गलत उपयोग करके उनको गिरफ्तार किया गया, इससे साबित होता है कि विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है.’

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: आज INDI गठबंधन करेगा शक्ति प्रदर्शन, दिल्ली में रैली, कांग्रेस समेत 28 दल होंगे शामिल

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में INDI ब्लॉक की महारैली के लिए रामलीला मैदान में तैयारी जारी है. इस रैली में कांग्रेस समेत 28 दलों के नेताओं के आने की संभावना है. रैली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, लालू यादव, ममता बनर्जी, फारूक अब्दुल्ला, एमके स्टालिन, उद्धव ठाकरे और अखिलेश यादव शामिल होंगे.

ज़रूर पढ़ें