Lok Sabha Election 2024: मंत्री संजय निषाद पर हमला, नाक पर लगी चोट, 20-25 लोगों ने किया हमला

Lok Sabha Election 2024: कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी प्रमुख डॉक्टर संजय निषाद के साथ धक्का-मुक्की की गई और वहीं उनको चोट लगी है.
Sanjay Nishad

मंत्री संजय निषाद के नाक पर लगी चोट

Lok Sabha Election 2024: योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी प्रमुख डॉक्टर संजय निषाद के नाक पर चोट लगी है. उन्हें चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी नाक पर पट्टी लगाई गई. उनके साथ धक्का-मुक्की की गई और वहीं उनको चोट लगी है. अब इस घटना में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है.

दरअसल, डॉ. संजय निषाद रविवार की रात को एक शादी समारोह में गए हुए थे. इस दौरान वहां दो पक्षों में झड़प हो गई और फिर डॉक्टर संजय निषाद के साथ धक्का-मुक्की की गई. इस घटना के दौरान उनके नाक पर चोट लगी है. उन्हें चोट लगने के बाद उन्हें पास के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां उन्हें नाक पर पट्टी लगी. इस घटना के बाद उनके सांसद बेटे प्रवीण निषाद ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

जिला अस्पताल पहुंचे विधायक

हमलवारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद धरने पर बैठ गए थे. मंत्री को चोट लगने की खबर के बाद पार्टी के सभी विधायक भी जिला अस्पताल पहुंचे थे. अब प्रवीण निषाद और पार्टी के विधायक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने BJP नेताओं को दिया जीत का मंत्र, कमजोर सीटों पर बनी अलग रणनीति, हर बूथ पर जीत का प्लान तैयार

वहीं आरएलडी नेता रोहित अग्रवाल ने कहा- ‘चुनाव में हर देखकर बौखलाये समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, जिला संत कबीरनगर में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद जी पर हमला हुआ. मंत्री जी की नाक पर चोट आई है. सपा समर्थकों द्वारा किया गया हमला अत्यंत दुखद और घृणित के कार्य है.’

बता दें कि प्रवीण निषाद अभी संत कबीर नगर सीट से सांसद हैं. वह अभी मौजूदा वक्त में बीजेपी के सांसद हैं और बीजेपी ने फिर से उन्हें इसी सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है. उनके नाम का ऐलान पहली लिस्ट में ही कर दिया गया था.

ज़रूर पढ़ें