Lok Sabha Election 2024: पिता कमलनाथ के पैर छूकर नकुलनाथ ने लिए आशीर्वाद, बोले- ’44 साल तक छिंदवाड़ा की जनता के लिए काम किया’

Lok Sabha Election 2024: छिंदवाड़ा से कांग्रेस के प्रत्याशी नकुलनाथ ने वोटिंग के लिए जाने से पहले अपने पिता कमलनाथ का पैर छू कर आशीर्वाद लिया है.
Nakul Nath

पिता कमलनाथ का पैर छूते हुए नकुलनाथ

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग जारी है. मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी है. इस सीट पर पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. शुक्रवार की सुबह उन्होंने वोटिंग के लिए जाने से पहले पिता कमलनाथ का पैर छूते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर दो तस्वीर शेयर की है. उन्होंने यह तस्वीर वोटिंग के लिए जाने से पहले शेयर की है. इस तस्वीर में वह पिता कमलनाथ का पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘आज पिताजी और माता जी का आशीर्वाद लेकर मतदान करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.’

जनता हमें आशीर्वाद देगी- नकुलनाथ

वहीं वोट डालने से पहले न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने कहा, “छिंदवाड़ा की जनता सच का साथ देगी. हमने 44 साल तक छिंदवाड़ा की जनता के लिए काम किया है. मुझे पूरा विश्वास है कि जनता हमें आशीर्वाद देगी.”

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: बिहार में सियासी बवाल, चिराग और उनकी मां के समर्थन में एकजुट हुआ पूरा पासवान परिवार

वहीं पूर्व सीएम कमनाथ ने कहा- ‘मुझे छिंदवाड़ा की जनता पर पूरा विश्वास है. वो पिछले 44 साल के इतिहास के सबसे बड़े गवाह हैं और मुझे उम्मीद है कि वे सच्चाई का साथ देंगे.’ उन्होंने भी बूथ पर जाकर अपना वोट डाला.

गौरतलब है कि वर्तमान में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नकुलनाथ वर्तमान में सांसद हैं और कांग्रेस ने उन्हें फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है. यह सीट कमलनाथ के परिवार का गढ़ मानी जाती है. बीते विधानसभा चुनाव में यहां की सभी सात सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी.

ज़रूर पढ़ें