Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने राजमाना अमृत रॉय से फोन पर की बात, कहा- ‘बंगाल के जनता बदलाव के लिए…’

Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी ने राजमाता अमृता रॉय के साथ बात करते हुए कहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल के जनता राज्य में बदलाव लाने के लिए बीजेपी को वोट देने जा रही है.
PM Modi Amrita Roy

पीएम नरेंद्र मोदी और राजमाता अमृत रॉय (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने इस बार पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर सीट से राजमाता अमृता रॉय को अपना उम्मीदवार बनाया है. वह टीएमसी उम्मीदवार और पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजमाता अमृता रॉय से फोन पर बात की है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, ‘हम गरीबों को उनसे लूटे गए धन और ईडी द्वारा जब्त किए गए धन को वापस लौटाने के लिए काम कर रहे हैं.’

अपनी बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के नेताओं पर जुबानी हमला करते हुए कहा, ‘हम प्रतिबद्ध हैं देश में भ्रष्टाचार खत्म होना चाहिए. वहीं दूसरी ओर सभी भ्रष्टाचारी एक-दूसरे को बचाने के लिए एकजुट हो गए हैं. सभी एकजुट होकर एक-दूसरे को बचाने में लगे हुए हैं. इस बार पश्चिम बंगाल के जनता राज्य में बदलाव लाने के लिए बीजेपी को वोट देने जा रही है.’

कौन हैं राजमाता अमृता रॉय

गौरतलब है कि बीजेपी ने बीते रविवार को अपने उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में बीजेपी ने राजमाता अमृता रॉय को अपना उम्मीदवार बनाया था. अमृता रॉय का जुड़ाव पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर से रहा है. वह कृष्णानगर के राजपरिवार ताल्लुक रखती हैं. वह राजबाड़ी की राजमाता कही जाती हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: आजम खान की नाराजगी का असर, खत्म नहीं हो रहा सपा का सस्पेंस, असमंजस की हालत

वहीं पीएम मोदी से बात करते हुए राजमाता अमृता रॉय ने कहा कि बंगाल में विपक्ष के लोग उन्हें बदनाम कर रहे हैं. विपक्षी दल उन्हें गद्दार बता रहे हैं. उनका आरोप है कि हमारे परिवार ने ब्रिटिश का साथ दिया था. जबकि हमारे पूर्वजों ने बहुत सी जमीन लोगों के कल्याण के लिए देश को दान दी थी.

राजमाता की बातें सुनने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि जो आज सत्ताधारी दल है वह केवल वोट बैंक की राजनीति कर रहा है. वह कई बार ऐसे ही बेबुनियादी आरोप लगाते रहते हैं. इसी वजह से 200 से 300 साल पहले की घटना का जिक्र किया जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें