Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी की यूपी में चुनावी जनसभा, अमित शाह और जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ में भरेंगे हुंकार

Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के दौरान छत्तीसगढ़ में तीन सीटों पर चुनाव होने वाला है. इस चरण के दौरान राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर सीट पर चुनाव होगा.
Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंदे मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का चुनाव प्रचार तेज हो चुका है. हर राजनीतिक दल अब अपने-अपने पक्ष में आम लोगों को रिझाने में लगा हुआ है. इसी क्रम में सोमवार को बीजेपी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह भी चुनाव सोमवार को चुनाव प्रचार करेंगे.

पीएम मोदी सोमवार यूपी के अलीगढ़ में चुनाव जनसभा को संबोधित करेंगे. उनकी यह जनसभा दोपहर दो बजे होगी. बीजेपी ने इस बार अलीगढ़ के मौजूदा सांसद सतीश गौतम को फिर से अपना प्रत्याशी बनाया है. इस बार सतीश गौतम अलीगढ़ में जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने बीते 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में अलीगढ़ सीट पर जीत दर्ज की थी. इस बार फिर से बीजेपी ने उनपर भरोसा जताया है.

छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार

दूसरे चरण के दौरान छत्तीसगढ़ में तीन सीटों पर चुनाव होने वाला है. इस चरण के दौरान राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर सीट पर चुनाव होगा. इन सीटों पर 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इससे पहले चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को बीजेपी के दिग्गज नजर आएंगे. छत्तीसगढ़ के कांकेर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार करेंगे.

कांकेर में अमित शाह की चुनावी जनसभा सुबह 10.30 बजे होगी. वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सोमवार को तीन जनसभाएं होंगी. जेपी नड्डा की पहली रैली बिलासपुर में होगी. यह रैली सुबह 11.45 बजे होगी. इसके बाद अगली रैली भिलाई में होगी. भिलाई में बीजेपी अध्यक्ष की रैली दोपहर 1.35 बजे होगी. इसके बाद रायपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तीसरी रैली होगी.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: मायावती के ‘विश्वासघात’ वाले बयान पर दानिश अली का पलटवार, बोले- मैं BJP और उसकी बी टीम BSP के लिए बन गया हूं कांटा

जेपी नड्डा की तीसरी रैली दोपहर तीन बजे के करीब होगी. उनकी यह रैली रायपुर में होगी. बता दें कि दूसरे चरण के लिए वोटिंग 26 अप्रैल को होगी. इस चरण के लिए चुनाव प्रचार 24 अप्रैल की शाम को खत्म हो जाएगा.

ज़रूर पढ़ें