“25 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव…”, बिहार विधानसभा चुनाव से पहले Jitan Ram Manjhi ने बढ़ा दी JDU-BJP की टेंशन

मांझी ने कहा कि हमारी पार्टी की तैयारी 75 से 100 सीटों पर है. हम आने वाले विधानसभा चुनाव में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पहचान इसलिए बनी है कि जहां हम नहीं गए वहां हमारे कार्यकर्ता ने गठबंधन धर्म का निर्वहन करते हुए 100 फीसदी वोटिंग की है.
Jitan Ram Manjhi

Jitan Ram Manjhi

Jitan Ram Manjhi:  बिहार विधानसभा चुनाव में अभी एक साल से ज्यादा का वक्त है. लेकिन अभी से एनडीए के सहयोगियों ने सीटों का राग अलाप दिया है. पहले नीतीश कुमार का बयान और अब मांझी ने बिहार की राजनीति को गरमा दिया है. दरअसल, मांझी ने साफ तौर पर कहा है कि विधानसभा चुनाव में कम से कम 25 सीटों पर लड़ेंगे. जीतन राम मांझी ने जेडीयू और बीजेपी को साफ संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी तैयार है. किसी भी हाल में 25 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

75 से 100 सीटों पर हमारी तैयारी: मांझी

मांझी ने कहा कि हमारी पार्टी की तैयारी 75 से 100 सीटों पर है. हम आने वाले विधानसभा चुनाव में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी पहचान इसलिए बनी है कि जहां हम नहीं गए वहां हमारे कार्यकर्ता ने गठबंधन धर्म का निर्वहन करते हुए 100 फीसदी वोटिंग की है. मांझी ने कहा कि इस लिए जब हम वोट करेंगे तभी न उसके वोटर हमें वोट करेंगे. इसलिए हमने कम से कम 25 सीटों की मांग की है पर हमारी तैयारी करीब 100 सीटों पर हैं, ताकि हम दूसरों की भी मदद कर सकें.

यह भी पढ़ें: Nameplate Row: ‘नेमप्लेट’ वाले आदेश के खिलाफ NDA के सहयोगी दल भी, जयंत बोले- क्या कुर्ते पर भी लिख लें नाम?

मांझी ने नीतीश कुमार पर भी साधा निशाना

जीतन राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार कहते थे कि न पैसा है, न कौड़ी है, पार्टी कैसे चलाएगा. लेकिन देखिए अब हमारी पार्टी दौड़ रही है.  जीतन राम मांझी ने कहा कि हमारी पार्टी का संगठन पूरे बिहार में मौजूद है. सभी जिले में हमारे कार्यकर्ता मजबूती से काम कर रहे हैं. इस लोकसभा चुनाव परिणाम में ये दिखा भी है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान हमलोगों ने अपने सहयोगी दलों को सभी सीटों पर हरसंभव मदद की.

ज़रूर पढ़ें