Lok Sabha Election 2024: ‘हम वो लोग हैं जिसने देश को ताजमहल, कुतुब मीनार और लाल किला दिया’, अकबरूद्दीन ओवैसी ने कहा- हम लोग घुसपैठिए नहीं

Lok Sabha Election 2024: AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हमने इस देश को सजाया है. हम घुसपैठिये नहीं हैं. हम इस देश के हैं, यह देश हमारा है और हमारा रहेगा.
Akbaruddin Owaisi

AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच परिवारवाद पर बयानबाजी तेज होते जा रही है. बीते दिनों बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस बयान पर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया था. वहीं अब AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने अपने जनसभा को संबोधित करते हुए ऐसा बयान दिया है जो चर्चा में बना है.

अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित किया. कहा- मुझे और अरसद साहब को भड़काऊ भाईजान बोलते हैं. मैं उनसे पूछ रहा हूं, ये तुम्हारे मोदी साहब का लहजा और अंदाज-ए-बयां या अंदाज-ए-गुफ्तगू, क्या सही है. क्या हम घुसपैठी बच्चे पैदा करने वाले हैं? साइनिंग इंडिया कौन बोले थे, वाजपेयी जी ने कहा था. साइनिंग इंडिया वाजपेयी ने कहा था.

क्या बोले ओवैसी

उन्होंने आगे कहा- मुसलमान कई बच्चों वाले लोग हैं, लेकिन वाजपेयी और उनके भाई-बहनों की संख्या 7 थी. अब वो परिवार बच्चा पैदा करने वाला नहीं हुआ. योगी आदित्यनाथ के मालूम है कितने भाई-बहन हैं. उनके सात भाई-बहन हैं. अमित शाह और उनके भाई-बहनों की संख्या भी 7 है. नरेंद्र मोदी और उनके भाई-बहनों की संख्या 6 है.

ये भी पढ़ें: Road Accident: आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर तोड़कर दूसरे लेन पर गई बस, ट्रक से टकराई, 4 यात्रियों की मौत

AIMIM नेता ने कहा- हम वो लोग हैं जिन्होंने इस देश को ताज महल, कुतुब मीनार, लाल किला, जामा मस्जिद और चार मीनार दिए हैं. हमने इस देश को सजाया है. हम घुसपैठिये नहीं हैं. हम इस देश के हैं, यह देश हमारा है और हमारा रहेगा.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस अगर केंद्र में सरकार बनाती है तो वे लोग संपत्ति लेकर मुसलमानों को बांट देगी. उन्होंने अपने इस बयान में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान का हवाला दिया है. जिसके कथित तौर पर कहा गया था कि देश के संसाधनों पर ‘पहला हक’ अल्पसंख्यक समुदाय का है.

ज़रूर पढ़ें