Lok Sabha Election: अयोध्या के लोगों को लक्ष्मण ने क्यों बता दिया कटप्पा? माता सीता को लेकर भी कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: फैजाबाद के चुनावी रिजल्ट को लेकर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और इसकी वजह यही है कि उन्होंने अयोध्यावासियों को लल्लू राम की हार के जिम्मेदार ठहराया है.
Faizabad Lok Sabha Seat

सुनील लहरी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम में यूपी की फैजाबाद (अयोध्या) सीट का रिजल्ट सबसे ज्यादा हैरान करने वाला रहा. फैजाबाद में समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने बीजेपी उम्मीदवार लल्लू सिंह को 54567 वोटों के अंतर से हरा दिया. अयोध्या में राम मंदिर बनने के बावजूद भी बीजेपी उम्मीदवार की वहां पर हार वाकई बीजेपी के लिए बहुत बड़ा झटका रही. फैजाबाद में बीजेपी उम्मीदवार की हार से रामानंद सागर के रामायण सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी खासे नाराज हैं. उन्होंने अयोध्यावासियों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है.

फैजाबाद के चुनावी रिजल्ट को लेकर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और इसकी वजह यही है कि उन्होंने अयोध्यावासियों को लल्लू राम की हार के जिम्मेदार ठहराया है. सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अयोध्यावासियों को कटप्पा कहा है. सुनील लहरी ने आगे कहा है कि हम भूल गए हैं कि ये अयोध्यावासी वहीं हैं जिन्होंने वनवास से आने के बाद माता सीता पर भी संदेह किया था. उन्होंने आगे कहा, ‘हिंदू वह कौम है… जो ईश्वर प्रकट हो जाएं तो उन्हें भी ठुकरा दे. स्वार्थी.”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: चुनाव में उतरे 78 मुस्लिम प्रत्याशी, यूपी में सबसे अधिक 22, जानें कितने पहुंचेंगे संसद

सुनील लहरी ने शेयर किया पोस्टर

सुनील लहरी ने अपनी इंस्टा स्टोर पर पहले तो फिल्म बाहुबली का वो पोस्टर शेयर किया जिसमें कटप्पा बाहुबली की पीठ में छुरा घोंप देता है. इस पोस्टर में लहरी ने अयोध्यावासियों को कटप्पा और बाहुबली को बीजेपी प्रदर्शितक किया है. एक अन्य स्टोरी में सुनील लहरी ने कहा है कि इतिहास गवाह रहा है अयोध्या के लोगों ने हमेशा अपने सच्चे राजा के साथ विश्वासघात ही किया है धिक्कार है इन पर.

अरुण गोविल के समर्थन में उतरे थे सुनील लहरी

बता दें कि सुनील लहरी इस चुनाव में बीजेपी को सपोर्ट कर रहे थे. उन्होंने मेरठ में अपने साथ अरुण गोविल के लिए चुनाव प्रचार भी किया था. बता दें कि अरुण गोविल ने ही रामानंद सागर की रामायण में श्री राम का किरदार निभाया था. अरुण गोविल मेरठ से ना सिर्फ चुनाव लड़े बल्कि 10 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है.

ज़रूर पढ़ें