‘अभी चुनाव भी नहीं हुआ, विदेश से आ रहे न्योते’, PM बोले- दुनिया जानती है आएगा तो मोदी ही

पीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "चुनाव अभी होने बाकी हैं लेकिन मेरे पास पहले से ही जुलाई, अगस्त और सितंबर के लिए विदेशी देशों से निमंत्रण हैं."
पीएम मोदी

पीएम मोदी

PM Modi: बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी ने रविवार को कहा कि विदेशी देश पहले से ही जुलाई, अगस्त और सितंबर में यात्राओं के लिए निमंत्रण दे रहे हैं. उन्हें भी पता है कि आएगा तो मोदी ही. प्रधानमंत्री की टिप्पणी आम चुनाव से महज कुछ हफ्ते पहले आई है.

पीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “चुनाव अभी होने बाकी हैं लेकिन मेरे पास पहले से ही जुलाई, अगस्त और सितंबर के लिए विदेशी देशों से निमंत्रण हैं. इसका क्या मतलब है? इसका मतलब है कि अन्य देश भी भाजपा सरकार के सत्ता में लौटने को लेकर आश्वस्त हैं. वे भी जानते हैं ‘आएगा तो’ मोदी ही.” पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी नेता भी ‘एनडीए सरकार 400 पार’ के नारे लगा रहे हैं.

सुरक्षा बलों का मनोबल तोड़ने से पीछे नहीं हटे कांग्रेस के लोग: पीएम

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस का सबसे बड़ा पाप यह था कि वे हमारे सुरक्षा बलों का मनोबल तोड़ने से पीछे नहीं हटे. कांग्रेस ने भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा और सामरिक शक्ति को चोट पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.5 साल पहले उन्होंने हमारी वायु सेना के लिए राफेल जेट को रोकने के लिए हर संभव कोशिश की. उन्होंने हमारे सुरक्षा बलों द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए. जब सर्जिकल स्ट्राइक हुई, तो उन्होंने सबूत मांगा. कांग्रेस बहुत भ्रमित है. कांग्रेस में एक समूह कहता है कि मोदी से सबसे ज्यादा नफरत करो.”

कांग्रेस से देश को बचाना है: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस से देश को, देश के हर नागरिकों को, हमारे युवाओं के भविष्य को बचाना भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व है. कांग्रेस अस्थिरता, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की जननी है. आज भी ये लोग अस्थिरता पैदा करने के लिए नई-नई साजिशें कर रहे हैं. कांग्रेस के पास विकास का एजेंडा नहीं है. वे देश को भाषा, क्षेत्र के आधार पर बांटने में लगे हैं.”

पीएम मोदी ने कहा, “विपक्षी दल भले ही योजनाओं को पूरा करना ना जानते हो लेकिन झूठे वादे करने में इनका कोई जवाब नहीं रहा है. हमारा वादा है विकसित भारत का। इन लोगों ने स्वीकार कर लिया है कि ये लोग भारत को विकसित नहीं बना सकते, सिर्फ भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसने इसका सपना देखा है.. हमने तीसरे टर्म में भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनाने का संकल्प लिया है और यह मोदी की गारंटी है.”

ज़रूर पढ़ें