दिल्ली के Gokulpuri Metro Station पर बड़ा हादसा, मेट्रो का स्लैब गिरने से एक की मौत, पांच लोग घायल

Gokulpuri Metro Station पर टूटे हुए स्लैब का एक हिस्सा अभी भी लटका हुआ है.
Gokulpuri Metro Station

गोकुलपुरी में मेट्रो स्टेशन का स्लैब गिरा

Gokulpuri Metro Station: गुरुवार, 8 फरवरी को दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में बड़ा हादसा हो गया. गोकुलपुरी इलाके में मेट्रो स्टेशन के ईस्टर्न वॉल का एक हिस्सा नीचे गिर गया. साइड स्लैब गिरने की घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. वहीं इस हादसे में कई बाइकों के मलबे में दबने होने की भी जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि यह हादसा मेट्रो स्टेशन पर सुबह करीब 11 बजे हुआ है. वहीं हादसे में करीब पांच लोग घायल हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सुबह 11 बजे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 11 बजे गोकलपुरी मेट्रो स्टेशन के पूर्वी तरफ का एक हिस्सा नीचे सड़क पर गिर गया. साइड स्लैब के अचानक गिरने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मृत्यु हो गई. हादसे में करीब 5 लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. हादसे के बाद पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई. राहत और बचाव कार्य चल रहा है. वहीं हादसे की जगह पर ट्रैफिक को रोक दिया गया है.

 

मलबा हटाने का काम जारी

वहीं पुलिसकर्मी घायल लोगों की पहचान करने की कोशिश में लगे हैं. इसके साथ ही घटनास्थल से जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटाने का काम जारी है. स्थानीय पुलिस और मेट्रो कर्मचारी भी मौके पर मौजूद हैं. इस घटना में कुछ बाइकें भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. हादसे के बाद गोकुलपुरी डीएफएस की एक यूनिट को स्टैंडबाई पर रखा गया है, क्योंकि टूटे हुए स्लैब का एक हिस्सा अभी भी उपर लटका हुआ है.

यह भी पढ़ें: UP Politics: सपा और कांग्रेस के ज्यादा जयंत चौधरी को भाया है BJP के साथ गठबंधन, जब रहे NDA के साथ तब बनाया रिकॉर्ड

हादसे की पुलिस कर रही जांच

इस हादसे को लेकर उत्तरी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया जाएगा. पुलिस की ओर से जल्द मामले में आगे की जांच की जाएगी.

ज़रूर पढ़ें