Mukhtar Ansari Death: बांदा पहुंचे मुख्तार अंसारी के बेटे उमर, थोड़ी देर में होगा पोस्टमार्टम, उठ रही जांच की मांग

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद तमाम विपक्षी दलों के नेता इस मामले में जांच की मां कर रहे हैं. वहीं पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है.

Umar Ansari

मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी

Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत गुरुवार की रात को हार्ट अटैक के बाद हो गई थी. हार्ट अटैक के बाद पूर्व विधायक को बांदा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. अब सुबह करीब 9 बजे उसका पोस्टमार्टम पांच डॉक्टरों की टीम द्वारा किया जाएगा. उसके पोस्टमार्टम से पहले परिवार के लोग बांदा पहुंच चुके हैं. सबसे पहले मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी बांदा पहुंचे हैं.

बांदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है. उमर अंसारी बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंचे गए हैं, जहां उन्हें पिता मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम के बाद शव को सौंपा जाएगा. जबकि कासगंज जेल में बंद गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को उनके पिता के निधन की जानकारी दी गई है. जेल अधीक्षक विजय विक्रम सिंह ने उन्हें इसकी जानकारी दी है.

प्रशासन ने कोई सूचना नहीं दी- सिबकतुल्लाह

मुख्तार अंसारी की मौत पर उनके बड़े भाई सिबकतुल्लाह अंसारी ने कहा, “मीडिया के माध्यम से सूचना मिली. प्रशासन ने तो कोई सूचना नहीं दी. 18 मार्च से ही उनकी (मुख्तार अंसारी) काफी तबीयत खराब चल रही थी. बार-बार कहने के बावजूद कोई इलाज नहीं दिया जा रहा था. कोई इलाज नहीं दिया गया.”

ये भी पढ़ें: Mukhtar Ansari : 6 एके-47, 400 राउंड फायरिंग, कृष्णानंद राय की ऐसे हुई थी हत्या, मुख्तार को भी सता रहा था मौत का खौफ

वहीं मुख्तार अंसारी के शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस मेडिकल कॉलेज पहुंच गई है. मुख्तार का शव बांदा से गाजीपुर ले जाया जाएगा. जबकि दूसरी ओर मुख्तार अंसारी का परिवार इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेगा. अर्जी में विधायक बेटे अब्बास अंसारी को पैरोल देने के लिए जल्द सुनवाई शुरू करने की मांग रखी जाएगी.

जबकि मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मऊ और गाजीपुर में जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है. मऊ के एसपी इलामरन पुलिस फोर्स के साथ खुद मैदान में उतरे हुए हैं. सभी थानों को अलर्ट रखने का निर्देश दिया गया है. सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है.

ज़रूर पढ़ें