BMW Hit And Run: पहले मरीन ड्राइव पर मौज-मस्ती, फिर बार में शराब… जानें हादसे से पहले शिवसेना नेता के बेटे ने क्या गुल खिलाए

Mumbai BMW Hit And Run: पुलिस के अनुसार मिहिर ने इसके बाद सुबह करीब 5.45 बजे वरली में BMW कार चलाते हुए कथित तौर पर 45 वर्षीय महिला को कुचल दिया था. ऐसे में पुलिस को संदेह है कि उसने ग्लोबल तापस बार में शराब पी थी.
Mumbai BMW Hit And Run

बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है

Mumbai BMW Hit And Run: बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है. मामले की जांच कर रही पुलिस को पता चला है कि आरोपी मिहिर शाह दुर्घटना से कुछ घंटे पहले अपने चार दोस्तों के साथ जुहू स्थित एक बार में गया था. बार में उसने रविवार रात करीब एक बजे उसने 18,730 रुपए का बिल चुकाया था.

बार के बिल और CCTV फुटेज पुलिस ने किए बरामद

दरअसल, पुलिस के अनुसार मिहिर ने इसके बाद सुबह करीब 5.45 बजे वरली में BMW कार चलाते हुए कथित तौर पर 45 वर्षीय महिला को कुचल दिया था. ऐसे में पुलिस को संदेह है कि उसने ग्लोबल तापस बार में शराब पी थी. जांच में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने बार के बिल और CCTV फुटेज बरामद कर लिए हैं. साथ ही अधिकारी ने भी बताया कि बार से निकलने के बाद मिहिर अपने दोस्तों को छोड़ने बोरीवली गया था. अधिकारी ने कहा कि आरोपी भागने में कामयाब हो गया है, तो उसके ब्लड सैंपल के जरिए यह साबित करना मुश्किल होगा कि उसने शराब पी है.

राजेश और ड्राइवर ने की मिहिर को भगाने में मदद

एक अधिकारी ने जानकारी दी कि मिहिर और उनके ड्राइवर राजर्षि बिदावत मरीन ड्राइव पर मौज-मस्ती के लिए आए थे और लौटते समय उन्होंने गाड़ी चलाने पर जोर दिया और हादसा हो गया. इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर बांद्रा पहुंचने के लिए सी लिंक का सहारा लिया. कलानगर इलाके में आरोपी ने ड्राइवर को उतार दिया और कार छोड़कर भाग गया. बता दें कि, राजेश शाह और राजर्षि बिदावत को रविवार देर रात सबूत नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, राजेश और ड्राइवर ने मिहिर को भगाने में मदद की. पुलिस को शक है कि उन्होंने कार का नंबर प्लेट और स्टिकर को बदलने की भी कोशिश की.

यह भी पढ़ें: Hathras Stampede: 40 पुलिसवालों के जिम्मे 2.5 लाख लोग, मौके पर सिर्फ 2 एंबुलेंस… हाथरस कांड के कितने ‘गुनहगार’?

मिहिर शाह के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

बता दें कि, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना के वरिष्ठ नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर फरार है और पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है. बता दें कि मृतक महिला की पहचान कावेरी नखवा के रूप में हुई है. शिंदे सेना नेता की तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिस पर वह सवार थी. कार ने उसे करीब दो किलोमीटर तक बोनट पर घसीटा. वर्ली कोलीवाड़ा की रहने वाली कावेरी अपने पति प्रदीप नखवा (50) के साथ क्रॉफर्ड मार्केट से मछली खरीदकर बेचने जा रही थी. इस दुर्घटना में प्रदीप घायल हो गया.

ज़रूर पढ़ें