”हिंदुओं को हिंसक कहा गया, ये हैं आपके संस्कार… ये हैं आपके चरित्र?” PM मोदी का राहुल पर बड़ा हमला

Parliament Session: इससे पहले लोकसभा में सोमवार को नेता विपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए भाषण के कई हिस्से रिकॉर्ड हटा दिए गए, जिस पर कांग्रेस नेता ने स्पीकर को पत्र लिखा है.
pm modi in lok sabha

पीएम मोदी

Parliament Session: संसद के दोनों सदनों में मंगलवार को भी विपक्ष नीट पेपर लीक और अग्निवीर जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेर रही है. वहीं मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा का जवाब दिया. पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान अग्निवीर से लेकर संविधान, आरक्षण और नीट पेपर लीक जैसे मुद्दों पर विपक्ष के सवालों का जवाब दिया जबकि उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. इस दौरान विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा मचाया जिस पर स्पीकर ने उन्हें कई बार कड़ी फटकार लगाई.

इससे पहले लोकसभा में सोमवार को नेता विपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए भाषण के कई हिस्से रिकॉर्ड हटा दिए गए हैं. हटाए गए हिस्सों में हिंदुओं, पीएम मोदी और बीजेपी समेत अन्य पर कमेंट शामिल हैं. माना जा रहा है कि पीएम मोदी अपने भाषण में राहुल के ‘हिंसक हिंदू’ वाली टिप्पणी को लेकर कुछ बड़ा बयान दे सकते हैं. पल-पल की जानकारी के लिए विस्तार न्यूज़ के साथ बने रहें…

ज़रूर पढ़ें