Lok Sabha Election: बीजेपी का टिकट लौटाने के बाद अब बदला पवन सिंह का मन, बोले- समाज से किया वादा पूरा करने के लिए मैं लडूंगा चुनाव

Lok Sabha Election 2024: देशभर में होने जा रहे लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ अब नेता भी सक्रिय हो गए हैं. इस बीच भोजपुरी गायक और फिल्म नेता पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सियासी हवा को रफ्तार दे दिया है.
Lok Sabha Election 2024

पवन सिंह (भोजपुरी गायक और फिल्म अभिनेता)

Lok Sabha Election 2024: देशभर में होने जा रहे लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ अब नेता भी सक्रिय हो गए हैं. कई नेता एक पार्टी छोड़ दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इस बीच भोजपुरी गायक और फिल्म नेता पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सियासी हवा को और तेज कर दिया है. दरअसल, भोजपुरी गायक ने बुधवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं अपने समाज जनता जनार्दन और माँ से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा. आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है.”

गौरतलब है कि बीजेपी ने अपनी पहली सूची में पवन सिंह के नाम को भी शामिल किया था. बीजेपी ने 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करते हुए पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था. हालांकि इसके एक दिन पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हुं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया. लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.”

ये भी पढ़ें- Haryana Politics: हरियाणा विधानसभा में नायब सिंह सैनी ने हासिल किया विश्वासमत, ध्वनिमत से पास हुआ प्रस्ताव

किस सीट से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह? 

पहले बीजेपी का टिकट लौटा चुके पवन सिंह ने अब फिर से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. उनके सोशल मीडिया पोस्ट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. लेकिन इन सब के बीच जो सवाल है वो यह है कि आखिर पवन सिंह किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. सूत्रों की मानें तो भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपने गृह जिला यानी की आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का इच्छा जाहिर कर चुके हैं. हालांकि, आरा से मौजूद सांसद आर के सिंह नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री के रूप में कार्यरत हैं. ऐसे में वह पार्टी नेतृत्व के विश्वासी चेहरे में से एक हैं.

टीएमसी नेताओं का हमला 

गौरतलब हो कि पवन सिंह के नाम का जैसे ही बीजेपी ने ऐलान किया था तो टीएमसी के कई नेताओं ने घेरना शुरू कर दिया था. पवन सिंह के एक गाने को लेकर उन्हें टारगेट किया जाने लगा था. माना जा रहा था कि टारगेट किए जाने के बाद पवन सिंह ने 24 घंटे के अंदर यह बात कह दी कि वह आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे.

ज़रूर पढ़ें