PM Modi: “उनके लिए फैमिली फर्स्ट, मेरे लिए नेशन फर्स्ट”, तेलंगाना में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी

PM Modi: तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है.
PM Modi In Telangana

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार से पांच दिवसीय दक्षिण भारत दौरे पर हैं. इस कार्यक्रम के तहत उन्होंने आज मंगलवार को तेलंगाना के संगारेड्डी में एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने एक बार फिर परिवारवाद के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि आज जब मोदी आपसे और आपके परिवार को दी गई गारंटी को पूरा करने में लगा है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को और मोदी के परिवार को गाली देने पर उतर आए हैं.

पीएम मोदी ने कहा, उनके लिए ‘फ़ैमिली फर्स्ट’ है और मेरे लिए ‘नेशन फर्स्ट. साथ ही उन्‍होंने कहा कि इसका एक कारण यह भी है कि मैं इनके सैंकड़ों हजारों रुपयों के घोटालों की पोल खोल रहा हूं. मैं इन लोगों के परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं.

ये भी पढे़ें- Lok Sabha Election: शाम को टिकट सुबह वापसी… तो किसी ने लिया संन्यास, अब तक इन BJP नेताओं ने चुनाव से पहले छोड़ा मैदान

परिवारवादियों ने देश को लूटा

तेलंगाना के लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ये परिवारवादियों ने देश को लूटा, अपनी तिजोरियां भरी. मोदी ने अपने सरकारी तनख्वाह में से भी जब जब मौका आया कुछ न कुछ लोगों के लिए खर्च कर दी. परिवारवादियों ने सरकारों में रहकर महंगे-महंगे गिफ्ट लिए हैं और गिफ्ट के जरिए भी अपने काले धन को सफेद बनाया. लेकिन मोदी ने आज तक जो गिफ्ट मिलती है उसको तोशाखान में जमा करा देता है. उसकी निलामी के पैसे से मां गंगा की सेवा में लगा देता है.

पीएम मोदी ने दी गारंटी

भारत की तेजी से बढ़ती अर्थव्‍यवस्‍था का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मैं आज आपको एक और गारंटी दे रहा हूं. अगले कुछ सालों में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे. ये वादा पूरा होगा क्योंकि ये मोदी की गारंटी है. हम सब मिलकर भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे. आज आप देख रहे हैं कि कैसे भारत पूरे विश्व में आशा की किरण बनकर नई ऊंचाई छू रहा है.” साथ ही उन्‍होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से केंद्र सरकार, तेलंगाना को विकास की नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए निरंतर काम कर रही है.

ज़रूर पढ़ें