लोकसभा चुनाव से पहले BJP का चंदा अभियान, जानिए PM Modi ने कितने रुपए किए डोनेट

PM Modi Donates To BJP: पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इस योगदान से उनको खुशी हो रही है.
PM Modi Letter, PM Modi,PM Modi Net Worth

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi Donates To BJP Party Fund: देश में जल्द लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं. जहां एक ओर बीते दिन आगामी चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पार्टी फंड में 2,000 रुपए का योगदान दिया. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इस योगदान से उनको खुशी हो रही है. पार्टी फंड में चंदा देने के बाद पीएम मोदी ने लोगों से भी अपील की.

सोशल मीडिया ‘X’ पर दी जानकारी

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया ‘X’ पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मुझे BJP में योगदान देकर और विकसित भारत के निर्माण के हमारे प्रयासों को मजबूत करने में खुशी हो रही है. मैं सभी से NaMoApp के माध्यम से राष्ट्र निर्माण के लिए दान का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं.’ इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई BJP के नेताओं ने भी अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए स्वेच्छा से योगदान दिया है.

यह भी पढ़ें: West Bengal: कृष्णानगर को PM Modi ने दी सौगात, मंच से सीएम ममता पर साधा निशाना, बोले- यहां अपराधी तय करते हैं कब करना है सरेंडर

जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने दिया चंदा

बता दें जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया ‘X’ पर पोस्ट में लिखा, ‘मैंने इंडिया को विकसित भारत बनाने के लिए पीएम मोदी के विजन को अपना व्यक्तिगत समर्थन देने के लिए भाजपा को चंदा दिया है. आइए हम सभी आगे आएं और नमो ऐप का उपयोग कर DonationForNationBuilding जन आंदोलन में शामिल हों’. पार्टी के अन्य नेताओं ने भी चंदा देने की जानकारी सोशल मीडिया ‘X’ पर दी. बता दें कि नेताओं ने जो रसीद सोशल मीडिया पर शेयर की है उसके अनुसार पार्टी को दिया जाना वाला चंदा इनकम टैक्स एक्ट, 1961 के तहत कंपनियों के लिए धारा 80जीजीबी और अन्य के लिए धारा 80 जीजीसी के तहत आयकर से मुक्त है.

ज़रूर पढ़ें