‘हर कश्मीरी उनका प्रशंसक’, PM Modi के जम्मू-कश्मीर दौरे से पहले बोलीं वक्फ बोर्ड की अध्यक्ष, Article 370 पर कही ये बात

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद मोदी 7 मार्च को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे. जिसके मद्देनजर प्रदेश भाजपा इकाई ने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है.
Jammu And Kashmir

दरख्शां अंद्राबी (जम्मू-कश्मीर वक्फ बोर्ड की चेयरपर्सन)

PM Modi J&K Visit: प्रधानमंत्री नरेंद मोदी 7 मार्च को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे. जिसके मद्देनजर प्रदेश भाजपा इकाई ने तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है. श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में आयोजित होने वाली इस बड़ी रैली में एक लाख से अधिक लोगों की पहुंचने की उम्मीद है. कार्यक्रम स्थल के साथ-साथ पूरे श्रीनगर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. संवेदनशील इलाकों में भारी संख्या में जवान तैनात किए गए हैं. सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए ड्रोन के जरिए रियल टाइम सर्विलांस किया जा रहा है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र शासित प्रदेश दौरे को लेकर जम्मू-कश्मीर वक्फ बोर्ड की चेयरपर्सन और बीजेपी नेता डॉ. दरख्शां अंद्राबी का बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा  कि हमारे प्यारे प्रधानमंत्री 7 मार्च को कश्मीर आ रहे है. हर कश्मीरी उनका गर्मजोशी से स्वागत करना चाहता है. केवल बीजेपी कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि आम लोग भी उतने ही उत्साहित हैं. कश्मीर के परुष और महिलाएं कह रही हैं कि उनका बेटा और भाई आ रहा है. वे उन्हें देखने के लिए कार्यक्रम में जाएंगे. कश्मीरी हमेशा सकारात्मक रहे हैं और सच्चाई के साथ खड़े रहे हैं.

5 अगस्त के बाद खत्म हुआ काला युग 

क्फ बोर्ड की चेयरपर्सन दरख्शां अंद्राबी ने कहा, कश्मीरियों को लगता है कि 5 अगस्त 2019 के बाद से 35 साल का काला युग खत्म हो गया. कश्मीर का हर एक आदमी पीएम मोदी के नीतियों का प्रशंसक है… यहां के सभी लोग केवल मोदी जी को वोट देंगे. साल 2019 में अनुच्छेद 370 निरस्त होने के बाद पीएम मोदी पहली बार कश्मीर घाटी आ रहे हैं. इससे पहले 3 फरवरी 2019 को वह कश्मीर दौरे पर आए थे.इस दौरान उन्होंने कई तरह के विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यासा किया था.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने दी जानकारी

7 मार्च के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा, यहां के लोगों की लंबे समय से मांग थी की पीएम आएं और उन्हें संबोधित करें. अब रैली के जरिए वह लोगों को संबोधित करेंगे.पीएम मोदी 20 फरवरी को केंद्र शासित प्रदेश के दौरे पर आए थे, जब उन्होंने जम्मू-कश्मीर में एक रैली को संबोधित किया था. इस दौरे के समय उन्होंने प्रदेश के लिए 32,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया था. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि बीजेपी चुनावों में नए कश्मीर को अपनी बड़ी उपलब्धियों के तौर पर पर्दर्शित करेगी.

ज़रूर पढ़ें