“वे ऐसे धार्मिक-अध्यात्मिक कार्यों में कितनी मेहनत…”, PM Modi ने मंच से की आचार्य कृष्णम की तारीफ

शिलान्यास स्थल पर पूजा के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम व सीएम योगी मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आचार्य प्रमोद कृष्णम की तारीफ की.
PM Modi

PM Modi

PM Modi के हाथों संभल में भगवान श्री विष्णु के दसवें अवतार श्री कल्कि भगवान के भव्य धाम की आधारशिला रखी गई है. महाकाल उज्जैन से आए पंडितों की ओर से स्वस्ति वाचन, मंत्रोच्चार किया गया. शिलान्यास स्थल पर पूजा के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम व सीएम योगी मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आचार्य प्रमोद कृष्णम की तारीफ की.

मैं आचार्य कृष्णम को दूर से जानता था-पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि मैं प्रमोद कृष्णम को एक राजनैतिक व्यक्ति के रूप में दूर से जानता था लेकिन जब कुछ दिन पहले उनसे मुलाकात हुई तो पता चला कि वे ऐसे धार्मिक-अध्यात्मिक कार्यों में कितनी मेहनत से लगे रहते हैं. कल्कि मंदिर के लिए इन्हें पहले की सरकारों के समय लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी, कोर्ट के चक्कर भी लगाने पड़े. आज हमारी सरकार में वे निश्चिंत होकर इस काम को शुरु कर पाए हैं.

यह भी पढ़ें: UP News: हवन-पूजा के साथ कल्कि धाम मंदिर की पीएम मोदी ने रखी आधारशिला, CM योगी भी रहे मौजूद

अच्छा हुआ आपने कुछ भी नहीं दिया: पीएम मोदी

इसके बाद आचार्य ने करहा कि जिंदगी में कभी ऐसे पल आते हैं. जब शब्द खो जाते हैं. वाणी थम जाते हैं. शबरी के पास बेर थे. हमारे पास आपके स्वागत को कुछ नहीं है. इसके बाद पीएम मोदी ने हास्य करते हुए कहा कि अच्छा हुआ आपने कुछ भी नहीं दिया वरना आज लोग वीडियो बना लेते, सुदामा को कृष्ण ने जो दिया वो सुप्रीम कोर्ट चला जाता.

 

ज़रूर पढ़ें