‘पहले की सरकार भ्रष्‍टाचार को ड‍िफेंड करने में लगी थी’, PM Modi ने विपक्ष को दिखाया आईना, बोले- 2G खरीद में हुआ घोटाला

PM Modi: पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की बात याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह नया भारत है और यह आतंक के जख्म को नहीं सहता है.

PM Modi

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

PM Modi: बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सुरक्षित भारत ही विकसित राष्ट्र का आधार हो सकता है और यही भारत की पहचान है. वहीं पाकिस्तान की मौजूदा हालात पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नया भारत सबक भी सिखाता है. जो हमें आतंकी हमलों के जख्‍म देते थे उनकी क्‍या हालत है, भारत के साथ-साथ दुन‍िया भी देख रही है. इस दौरान पीएम मोदी ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की बात याद करते हुए कहा कि यह नया भारत है और यह आतंक के जख्म को नहीं सहता है.

‘भारत दुनिया के सबसे युवा देश’

पीएम ने कहा पहले राष्ट्र की नीति के अमल में लाने से सभी काम बनते चले गए. न्यूज 18 के राइजिंग भारत कार्यक्रम के अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि हम दुनिया के सबसे युवा देश हैं. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि आजादी के बाद से जो सिस्टम बना उसमें बदलाव लाना इतना आसान नहीं था. वहीं विपक्ष पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा अब सरकारी दफ्तर सेवा केन्‍द्र बन गए. पहले सरकारी दफ्तर पावर सेंटर बन गए थे. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले 2G खरीद में क‍ितना बड़ा घोटाला हुआ. पहले भ्रष्‍टाचार था.

यह भी पढ़ें: PM Modi Speaks To Putin: पुतिन की रिकॉर्ड जीत पर पीएम मोदी ने फोन कर दी बधाई, जानें रूस-यूक्रेन की जंग पर क्या हुई बात

कांग्रेस सांसद के घर नोटों के ढेर- PM Modi

पीएम मोदी ने आगे कहा कि सरकारी कर्मचारी, कांग्रेस सांसद के घर नोटों के ढेर न‍िकल रहे हैं. चारों तरफ बौखलाहट नजर आती है. पीएम मोदी ने कहा कि देश की साख ग‍िर रही हो तो स्‍वाभ‍िमान भी नहीं रहेगा. 2014 से पहले भ्रष्‍टाचार था और सरकार अपने भ्रष्‍टाचार को ड‍िफेंड करने में लगी रहती थी. आज एक्‍शन लेने पर भ्रष्‍टाचारी झूठ बोल-बोल कर बचाव कर रहे हैं, कहते हैं पावरफुल लोगों पर ED-CBI एक्‍शन क्‍यों नहीं लेती है.

ज़रूर पढ़ें