‘इनका इतिहास घोटालों का रहा…’, DMK और कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, बोले- इंडी गठबंधन के नाम पर लाखों करोड़ का 2G का स्कैम

PM Modi in Tamil Nadu: तमिलनाडु पहुंचे पीएम मोदी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि डीएमके और कांग्रेस का इंडी गठबंधन कभी भी तमिलनाडु को विकसित नहीं बना सकता.
PM Modi

विपक्ष पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

PM Modi in Tamil Nadu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार, 15 मार्च को तमिलनाडु के कन्याकुमारी पहुंचे. यहां उन्होंने एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए सत्तारूढ़ डीएमके और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि इनका इतिहास घोटालों का रहा है. बता दें कि लोकसभा चुनाव का ऐलान निर्वाचन आयोग कल यानी शनिवार को करेगा. ऐसे में तमाम सियासी दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. पीएम मोदी का साउथ इंडिया का दौरा भी चुनाव की तैयारी का ही हिस्सा है.

‘इन्हें लोगों को लूटने के लिए सत्ता में आना है’

सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा, “डीएमके और कांग्रेस का इंडी गठबंधन कभी भी तमिलनाडु को विकसित नहीं बना सकता. इन लोगों का इतिहास घोटालों का है. इनकी राजनीति का आधार लोगों को लूटने के लिए सत्ता में आना है. एक तरफ भाजपा की कल्याणकारी योजना होती है, दूसरी तरफ इनके करोड़ों के घोटाले होते हैं. हमने ऑप्टिकल फाइबर, 5जी दिया, हमारे नाम पर डिजिटल इंडिया स्कीम है. इंडी गठबंधन के नाम पर लाखों करोड़ का 2जी का स्कैम है. DMK उस लूट की सबसे बड़ी हिस्सेदार थी…ये लिस्ट बहुत लंबी है और यही इंडी गठबंधन की सच्चाई है.”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “डीएमके तमिलनाडु के भविष्य की ही दुश्मन नहीं है, डीएमके तमिलनाडु के अतीत की, उसकी विरासत की भी दुश्मन है. मैं अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले यहां आया था, मैंने यहां के प्राचीन तीर्थों के दर्शन किए थे. लेकिन डीएमके ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखने तक पर रोक लगाने का प्रयास किया था. सुप्रीम कोर्ट को तमिलनाडु सरकार को कड़ी फटकार लगानी पड़ी थी.”

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव के लिए कब होगी वोटिंग? कल होगा 3 बजे होगा ऐलान

डीएमके और कांग्रेस महिला विरोधी है: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि डीएमके और कांग्रेस के लोग केवल महिलाओं को धोखा देना और उनका अपमान करना जानते हैं. उन्होंने कहा, “तमिलनाडु के लोग जानते हैं कि डीएमके के लोगों ने राज्य की पूर्व सीएम जयललिता के साथ कैसा व्यवहार किया…ये लोग महिलाओं के नाम पर राजनीति करने की कोशिश करते हैं. डीएमके नेताओं ने महिला आरक्षण विधेयक लाने के हमारे कदम पर भी सवाल उठाए. डीएमके और कांग्रेस महिला विरोधी है और यही उसका असली चेहरा है.”

ज़रूर पढ़ें