Punjab News: पंजाबी म्यूजिक कंपोजर Bunty Bains पर जानलेवा हमला, अज्ञात बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मूसेवाला के कई गाने कर चुके हैं कंपोज

Punjab News: पंजाब पुलिस एक बार सवालों के घेरे में है. अब प्रोड्यूसर बंटी बेंस पर हमले के बाद सवाल खड़े होने लगे हैं.
Bunty Bains

प्रोड्यूसर बंटी बेंस पर हमला

Punjab News: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर म्यूजिक कंपोजर और प्रोड्यूसर बंटी बेंस पर हमला हुआ है. बंटी बेंस पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की है. प्रोड्यूसर पर ये हमला पंजाब के मोहाली में सेक्टर-79 में हुआ है. हालांकि हमलावरों की फायरिंग में बंटी बेंस बाल-बाल बच गए हैं. बंटी बेंस को सिद्धू मूसेवाला का खास माना जाता है.

दरअसल, बंटी बेंस मंगलवार को पंजाब के मोहाली में एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए थे. उसी वक्त बंटी बेंस पर हमलावरों ने फायरिंग की. एक निजी मीडिया चैनल से बात करते हुए बंटी बेंस ने बताया कि रेस्टोरेंट में हुई फायरिंग के बाद उन्हें एक धमकी भरा फोन आया है. उनसे इस फोन के जरिए एक करोड़ रूपए मांगा गया है. प्रोड्यूसर को पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

प्रोड्यूसर बंटी बेंस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें ये फोन मोस्टवांटेड गैंगस्टर लकी पटियाल के नाम के किया गया था. इस वक्त लकी पटियाल कनाड़ा में रहता है. जानकारों की माने तो गैंगस्टर लकी पटियाल सिद्धू मूसेवाला का एंटी है और बंबिहा गैंग को अभी लीड कर रहा है. उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी उनके द्वारा पुलिस को दी गई है और अब पुलिस फायरिंग की जांच कर रही है.

प्रोड्यूसर बंटी बेंस का महत्वपूर्ण योगदान

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला के सक्सेस में प्रोड्यूसर बंटी बेंस का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. जानकार बताते हैं कि बंटी बेंस ने ही उन्हें बुलंदियों तक पहुंचाया है. सिद्धू मूसेवाला के गानों को बंटी बेंस ही कंपोज और प्रोड्यूस करते रहे हैं.

ये भी पढे़ं: Lok Sabha Election 2024: AAP ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट, सोमनाथ भारती को इस सीट से मिला टिकट

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या साल 2022 में की गई थी. तब बंटी बेंस की कंपनी ही सिद्धू मूसेवाला के काम को मैनेज करती थी. लेकिन अब एक बार फिर बंटी बेंस पर हमले के बाद पंजाब पुलिस पर भी सवाल उठने लगे हैं.

ज़रूर पढ़ें