रायबरेली में Rahul Gandhi ने दिया विवादित बयान, बोले- रात को शराब पीकर नाच रहा UP का भविष्य

खबर के मुताबिक, जब राहुल गांधी की यात्रा रायबरेली पहुंची तो वहां इसका विरोध भी हुआ. इस दौरान कई लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए.
राहुल गांधी

राहुल गांधी

Rahul Gandhi Controversial Statement:  राहुल गांधी इन दिनों अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर उत्तर प्रदेश के रायबरेली पहुंचे हैं. यहां उन्होंने युवाओं को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया है जिससे बवाल होना तय है. दरअसल, राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के युवाओं को नशेड़ी करार दिया है. राहुल गांधी ने कहा कि मैं वाराणसी गया और मैंने देखा की रात को बाजा बज रहा है. वहां शराब पिए सड़क पर लेटे हुए लोग बाजा बजा रहे हैं. उत्तर प्रदेश का भविष्य रात को शराब पीकर नाच रहा है. दूसरी तरफ राम मंदिर है जिसमें पीएम मोदी दिखेंगे, अंबानी दिखेंगे. आपको हिंदुस्तान के सभी अरबपति दिखेंगे लेकिन एक भी पिछड़ा या दलित व्यक्ति नहीं दिखेगा.” राहुल गांधी ने कहा कि गाना बज रहा है और युवा नाच रहा है.

 

रायबरेली में राहुल को दिखाए गए काले झंडे

खबर के मुताबिक, जब राहुल गांधी की यात्रा रायबरेली पहुंची तो वहां इसका विरोध भी हुआ. इस दौरान कई लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए. मामला रायबरेली के सुपर मार्केट का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग काले झंडे लेकर खड़े होते हैं. राहुल गांधी की यंत्रा वहां से गुजरने के दौरान वह उन्हें काले झंडे लहराते हुए उनका विरोध करते हैं.

यह भी पढ़ें: “लोकतंत्र बचाने के लिए थैंक्यू सुप्रीम कोर्ट”, चंडीगढ़ मेयर चुनाव में जीत के बाद गदगद हुए केजरीवाल, कहा- BJP चुनाव जीतती नहीं, चोरी…

राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी

इससे पहले आज (20 फरवरी) को राहुल गांधी मानहानि के एक मामले में सुल्तानपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश हुए. ये मामला गृह मंत्री अमित शाह पर एक विवादित टिप्पणी से जुड़ा था, जिसको लेकर बीजेपी नेता विजय मिश्रा ने केस दर्ज कराया. मामले में कोर्ट ने राहुल को 25 हजार रुपए की सिक्योरिटी और 25 हजार के बेल बॉन्ड पर कांग्रेस नेता को जमानत दे दी है.

ज़रूर पढ़ें