गोमूत्र-गंगाजल पिलाकर कांग्रेस पार्षदों का शुद्धिकरण, BJP विधायक बालमुकंद आचार्य बोले- अब अशुद्धता खत्म

Balmukund Acharya: जयपुर से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने पूरे महापौर कार्यालय में गंगाजल का छिड़काव कर शुद्ध की. इसके साथ ही बीजेपी का समर्थन करने वाले कांग्रेस पार्षदों पर भी उन्होंने गंगाजल छिड़ककर उनका शुद्धिकरण किया.
BJP MLA Balmukund

बालमुकुंद आचार्य, बीजेपी विधायक

BJP MLA Balmukund Acharya: जयपुर नगर निगम में हनुमान चालीसा और मंत्रोच्चारण के साथ कुसुम यादव ने मेयर का पदभार ग्रहण कर ली हैं. वहीं, इस अवसर पर जयपुर से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने पूरे महापौर कार्यालय में गंगाजल का छिड़काव कर शुद्ध की. इसके साथ ही बीजेपी का समर्थन करने वाले कांग्रेस पार्षदों पर भी उन्होंने गंगाजल छिड़ककर उनका शुद्धिकरण किया. उन्हें गोमूत्र भी पीने के लिए दिया. पहले मेयर कांग्रेस की मुनेश गुर्जर थीं. जिन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में हटाया गया था अब बीजेपी की मेयर बनी हैं. इस पर कांग्रेस की तीखी प्रतिक्रिया आई है.

बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि आज गंगाजल से शुद्ध किया गया है. इसकी अशुद्धता को निकाला गया है. वैदिक मंत्र से पूजा करके नवमी तिथि के अवसर पर कुसुम यादव कुर्सी पर विराजमान हुई हैं. नगर निगम में शुद्ध वातावरण और पवित्रता रहेगी. हैरिटेज का पूरा विकास होगा.

ये भी पढ़ें- बंगाल में बिहारी छात्रों की पिटाई करने वाला आरोपी कौन? सामने आया चौंकाने वाला नाम

“अधिकारियों की भी की गई शुद्धि”

विधायक बालमुकंद आचार्य ने बताया कि बीजेपी के समर्थन में आए कांग्रेस पार्षदों को भी गंगाजल और गोमूत्र पिलाया गया है. वैदिक मंत्र का उच्चारण उनके कानों में किया गया है. अब वो पूरी तरह सनातनी हो चुके हैं. अब इस शहर को सुंदर बनाने के लिए साथ हैं. यहां अधिकारियों की भी शुद्धि कर दी है. अब तक अधिकारी भी अशुद्धि में चल रहे थे. उनकी भी मजबूरी थी कि उनसे इस तरह का कार्य कराया जा रहा था.

बालमुकुंद ने कहा कि अब अधिकारी भ्रष्टाचार से मुक्त हो गए हैं. अब जो अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त थे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अब तक जो अपराध किए हैं, उससे मुक्त करने के लिए सनातन धर्म में गंगाजल और गोमूत्र पिलाया जाता है.

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

उधर, कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि गंगाजल की जरूरत पूरे हिंदुस्तान में सबको है लेकिन गंगाजल से पहले बीजेपी खुद को पवित्र कर ले. पहले गंगाजल और गौमूत्र बीजेपी वालों को पीने की जरूरत है.

ज़रूर पढ़ें