शराब पीकर मारपीट मामले में Raveena Tandon ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, वीडियो अपलोड करने वाले शख्स पर किया मानहानि का केस

Raveena Tandon: रवीना टंडन की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले शख्स पर कोर्ट में 100 करोड़ रुपए के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया गया है.
Raveena Tandon

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन

Raveena Tandon: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. शराब पीकर एक्सीडेंट करने का मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन विवादों में फंसती नजर आई थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपलोड तक दिया था. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने उस शख्स के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. रवीना टंडन की ओर से सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले शख्स पर कोर्ट में 100 करोड़ रुपए के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया गया है.

वीडियो अपलोड करने वाले शख्स के खिलाफ लिया एक्शन

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा था. इस वीडियो में उनपर शराब पीकर एक्सीडेंट करने का दावा किया जा रहा था. साथ ही कहा गया कि उनका ड्राइवर दारू के नशे में था. उन्होंने गाड़ी से बुजुर्ग महिला को टक्कर मारी. साथ ही आरोप लगाया गया कि टक्कर मारने के बाद रवीना टंडन ने भी उस शख्स री मां के साथ मारपीट की. मामले के तूल पकड़ने के बाद रवीना टंडन भी एक्शन में आ गई. इस मामले को लेकर वह कोर्ट भी पहुंची हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए 100 करोड़ के मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir: अमरनाथ यात्रा को लेकर सेना की तैयारियां शुरू, पीएम मोदी के दौरे और विधानसभा चुनाव को लेकर बढ़ाई गई चौकसी

रवीना टंडन को झूठे केस में फंसाने की कोशिश की गई- वकील

घटना के बाद पुलिस ने जांच की और बताया कि रवीना टंडन को झूठे केस में फंसाने की कोशिश की गई थी. वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए रवीना टंडन की वकील सना रईस खान ने कहा कि बीते 12 जून को रवीना टंडन की ओर से उस शख्स को नोटिस भी भेज दिया गया है.कुछ दिन पहले रवीना टंडन को झूठे और गलत आरोपों में फंसाने की कोशिश की गई थी. लेकिन CCTV के आधार पर सच सामने आ गया और उन पर लगे आरोपों को भी वापिस ले लिया गया. इस केस पर एक व्यक्ति ने गलत जानकारी दी. उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है. हम इस मामले में उनके साथ खड़े हैं और उनके अधिकारों का समर्थन करने के लिए तैयार हैं.

ज़रूर पढ़ें