Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक, बढ़ाई गई सुरक्षा, कई टीम तैनात

Salman Khan: मुबंई पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार एक्टर सलमान खान के घर के सामने तीन राउंड फायरिंग हुई है.
Salman Khan

एक्टर सलमान खान

Salman Khan: एक्टर सलमान खान के घर के सामने सोमवार की सुबह फायरिंग हुई है. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम जांच में जुटी हुई है. यह घटना रविवार की सुबह करीब 5 बजे हुई है. मुबंई पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार एक्टर के घर के सामने तीन राउंड फायरिंग हुई है. अब इस घटना के बाद पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक हो रहा है.

सलमान खान के घर के बाहर हुई इस घटना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम के साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त लख्मी गौतम मौके पर मौजूद हैं. बांद्रा में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की है. वहीं पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है और कई टीम तैनात की गई है. मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने इस संबंध में जानकारी दी है.

यह गृह मंत्रालय की पूरी विफलता- सुप्रिया सुले

मुंबई पुलिस के ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि यह घटना रविवार की सुबह करीब पांच बजे हुई है. सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर सुबह दो अज्ञात बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस को यहां तीन राउंड फायरिंग होने की जानकारी मिली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम वहां पहुंच गई है और घटना की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: BJP Manifesto: बीजेपी का घोषणा पत्र जारी होने के बाद सीएम मोहन यादव बोले- ‘हम कोई संकल्प लेते हैं तो उसे लागू भी करते हैं’

वहीं सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग पर NCP-SCP नेता सुप्रिया सुले ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि जिस क्षेत्र में सलमान खान रहते हैं वह एक लोकप्रिय क्षेत्र है और उनका परिवार स्पष्ट रूप से दबाव में है. यह गृह मंत्रालय की पूरी विफलता है. हम पुणे में रहते हैं और देखिए यहां क्या हो रहा है, यह एक बहुत ही शिक्षित जगह है जहां लोग शांति और सद्भाव से रहते हैं, लेकिन यहां भी अपराध बढ़ गया है.”

ज़रूर पढ़ें