BJP Manifesto: बीजेपी का घोषणा पत्र जारी होने के बाद सीएम मोहन यादव बोले- ‘हम कोई संकल्प लेते हैं तो उसे लागू भी करते हैं’

BJP Manifesto: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है. अब इसपर सीएम मोहन यादव की प्रतिक्रिया आई है.
Mohan Yadav, Lok Sabha Election, CM Mohan Yadav

सीएम डॉ. मोहन यादव

BJP Manifesto: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर को उनकी 134वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद सीएम मोहन यादव ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी होने के बाद पहली प्रतिक्रिया दी है.

बीजेपी द्वारा घोषणापत्र – ‘संकल्प पत्र’ जारी करने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, “आज डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर हम अपना संकल्प पत्र जारी किए हैं और देश के सामने अपनी बात रखी है जिसके लिए मैं बीजपी अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष को बधाई देना चाहूंगा. हम कोई संकल्प लेते हैं तो उसे लागू भी करते हैं.

100 दिन के एक्शन प्लान पर काम करना शुरू- पीएम मोदी

वहीं संकल्प पत्र जारी होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र पर 4 जून के नतीजे के बाद तुरंत तेजी से काम शुरू हो जाएगा. सरकार ने पहले से ही 100 दिन के एक्शन प्लान पर काम करना शुरू कर दिया है. देश को 140 करोड़ देशवासियों का अपना एम्बिशन, मोदी का मिशन है.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘आज विश्व में अनिश्चितता के बादल छाए हुए हैं. युद्ध की स्थिति बनी हुई है, पूरा विश्व तनावपूर्ण है. संकट के ऐसे समय में इन क्षेत्रों में रह रहे भारतीयों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और जब दुनिया में भांति-भांति प्रकार के संकट और तूफान चल रहे हों तो ऐसे समय में भारत में पूर्ण बहुमत वाली एक स्थिर सरकार की आवश्यकता और बढ़ जाती है.’

ये भी पढ़ें: BJP Manifesto: बीजेपी का घोषणापत्र जारी होने पर पीएम मोदी बोले- ‘हर बिंदु को गारंटी के रूप में जमीन पर उतारा’

उन्होंने कहा कि हम गांव की पूरी अर्थव्यवस्था को संपूर्णता में देखते हैं. PM KISAN सम्मान निधि का लाभ देश के 10 करोड़ किसानों को आगे भी जारी रहेगा. भाजपा देश के कोने-कोने में वंदे भारत ट्रेनों का भी विस्तार करेगी. देश में वंदे भारत के 3 मॉडल चला करेंगे.

ज़रूर पढ़ें