‘अगर दोबारा ऐसा किया तो…’, उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमला करने वालों को संजय राउत की चेतावनी

Maharashtra Politics: विरोधियों पर हमला करते हुए संजय राउत ने कहा, ''ये सुपारी गैंग है. मैं किसी पार्टी का नाम नहीं ले रहा हूं. चुनाव से पहले ध्यान हटाने के लिए महाराष्ट्र में अराजकता फैलाने का काम हो रहा है.
Sanjay Raut

संजय राउत

Maharashtra Politics: शिवसेना-यूबीटी चीफ उद्धव ठाकरे के काफिले पर राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया. इस पर उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने राज ठाकरे पर पलटवार किया है. साथ ही हमला करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा अपराध दोबारा मत करिए क्योंकि गड़बड़ हो जाएगा. आपके घर में भी माता-पिता और बच्चे हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने रविवार को कहा, ”काफिले पर रात के अंधेरे का फायदा लेकर छुपकर हमला किया. क्योंकि हमला करने के लिए हिम्मत चाहिए. जान बचाकर भाग गए. अगर सामने आते तो कुछ गलत हो जाता. आप ऐसा मत कीजिए. आपके घर में बच्चे हैं. माता पिता और पत्नी है. हमें चिंता है. इस प्रकार का अपराध फिर मत कीजिएगा क्योंकि गड़बड़ हो जाएगी.”

ये भी पढ़ें- Manipur News: मणिपुर में पूर्व विधायक के घर बम विस्फोट, हादसे में पत्नी की मौत, जांच में जुटी पुलिस

आपका राजनीतिक इस्तेमाल हो रहा है- संजय राउत

संजय राउत ने कहा, ”आपसे कोई हमला करवा रहा है. वह अहमद शाह अब्दाली है. उसने महाराष्ट्र में इस तरह से अराजकता फैलाने के लिए सुपारी दी हुई है. आपका इस्तेमाल हो रहा है. आपके नेता सुपारी लेते हैं और चुप बैठते हैं. आपको एक दूसरे के खिलाफ लड़ाते हैं. यह ठीक नहीं है राज्य में. यह करते रहिए लेकिन आपका राजनीति में इस्तेमाल हो रहा है.”

“चुनाव से पहले अराजकता फैलाने का काम”

विरोधियों पर हमला करते हुए संजय राउत ने कहा, ”ये सुपारी गैंग है. मैं किसी पार्टी का नाम नहीं ले रहा हूं. चुनाव से पहले ध्यान हटाने के लिए महाराष्ट्र में अराजकता फैलाने का काम हो रहा है. यह ठीक नहीं है.” राज ठाकरे पर तंज करते हुए राउत ने कहा, ”हमारी पार्टी की तरफ से राज ठाकरे के काफिले पर कभी हमला नहीं किया. वह हमारी पार्टी की भूमिका नहीं है. मैंने पहले भी स्पष्ट किया है. नामर्दगी उसे कहते हैं जो अंधेरे में फेंकता है और उसे शाबाशी देते हैं.”

“सत्ता छोड़कर आइए फिर बताता हूं”

सीएम शिंदे पर निशाना साधते हुए राउत ने कहा, ”सामने आकर कहिए. छुपकर क्यों करते हैं डरते क्यों हो. इतना बड़ा काफिला होता है और 50-60 गाड़ियां होती हैं. सीएम कानून व्यवस्था के जिम्मेदार हैं. सीएम गुंडागर्दी की भाषा इस्तेमाल करते हैं. पुलिस और सत्ता हाथ में है इसलिए ऐसा कर रहे हैं. छोड़कर आइए फिर बताता हूं.”

ज़रूर पढ़ें