दिल्ली के कालकाजी मंदिर में बड़ा हादसा, जागरण के दौरान गिरा स्टेज, भगदड़ में एक महिला की मौत, 17 घायल

Kalkaji Temple: इस हादसे में 17 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया है. इस मामले में कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.
Stage Collapses At Delhi's Kalkaji Temple

कालकाजी मंदिर में स्टेज गिरा

Kalkaji Temple: दिल्ली में कालकाजी मंदिर में जागरण के लिए बनाया गया मंच गिरने से एक महिला की मौत हो गई और 17 लोग घायल हो गए. दिल्ली पुलिस ने यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें शनिवार रात साढ़े बारह बजे सूचना मिली की कालकाजी मंदिर में जागरण के लिए बनाया गया मंच गिर गया है. एक टीम घटनास्थल भेजी गई. एक महिला की मौत हो गई है और मामले की जांच की जा रही है.’’

इस दुर्घटना में 17 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया है. इस मामले में कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

सीएम केजरीवाल ने जताया शोक

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर शोक जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए कहा, “कालकाजी मंदिर के जागरण में कल रात हुआ हादसा बेहद दुखद. हादसे में एक महिला की मौत हुई है, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. घायल हुए 17 लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ. मेरी सभी दिल्लीवासियों से अपील है कि किसी भी तरह के बड़े आयोजन में सुरक्षा मानकों का विशेष ध्यान रखें, व्यवस्था इस प्रकार से करें कि कोई भी अप्रिय घटना ना घटे.”

ज़रूर पढ़ें