दिल्ली-NCR के 80 से ज़्यादा स्कूलों में बम प्लांट की धमकी से हड़कंप, घबराए पेरेंट्स, बोले- सुबह ही ईमेल मिल गया था तो…

Delhi-NCR School Bomb Threats: पेरेंट्स का कहना है कि स्कूलों को जब सुबह ही ईमेल मिल गया था तो उन्हें हमें बता देना चाहिए था.

दिल्ली-NCR के 80 से ज़्यादा स्कूलों में बम प्लांट की धमकी से हड़कंप

Delhi-NCR School Bomb Threats: दिल्ली-NCR के 80 से ज़्यादा स्कूलों में बम प्लांट की धमकी से बुधवार को हड़कंप मच गया. पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है और छात्रों को आनन-फानन में घर भेज दिया गया है. वहीं, घबराए पेरेंट्स का कहना है कि स्कूलों को जब सुबह ईमेल मिल गया था तो उन्हें हमें पहले ही इनफॉर्म कर देना चाहिए था.

नाम न छापने की शर्त पर एक अभ‍िभावक ने कहा, “स्कूल को जब सुबह ही ईमेल मिल गया था तो उन्होंने पहले ही कोई मैसेज क्यों नहीं भेजा? अगर इनफॉर्म कर देते तो हमें इतना परेशान नहीं होना पड़ता.” वहीं, एक अन्य अभिभावक ने कहा कि ये बेहद डराने वाली घटना है. बता दें कि जिन स्कूलों कों धमकी भरा मेल मिला है, उसमें द्वारका का DPS, नई दिल्ली का संस्कृति स्कूल व मयूर विहार का मदर मैरी जैसे हाई प्रोफाइल स्कूल भी शामिल है.

ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR के कई स्कूलों को बम से उड़ाने धमकी, विदेशी IP से ईमेल की आशंका

 क्या बोली दिल्ली पुलिस?

मामले में दिल्ली पुलिस PRO सुमन नलवा ने कहा कि तलाशी अभियान चलाया है लेकिन अभी तक कुछ भी अप्रिय नहीं मिला है. उन्होंने कहा, “कई स्कूलों ने हमसे संपर्क किया है कि उन्हें अपने परिसर में बम होने के बारे में एक ईमेल मिला है…  मैं सभी से कहना चाहती हूं कि वे घबराएं नहीं. हम इस संबंध में जांच कर रहे हैं.”

LG सक्सेना बोले- अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा

वहीं, स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने कहा कि पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद है. उन्होंने कहा कि सर्च ऑपरेशन चल रहे हैं और डॉग स्क्वायड-बम निरोधक दस्ते की टीम भी मौजूद हैं. उपराज्यपाल ने कहा, “मैं जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि दिल्ली पुलिस पूरी तरीके से मुस्तैद है और हमारी कोशिश होगी कि हम किसी अप्रिय घटना को ना होने दें. अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.”

ज़रूर पढ़ें