Jamtara: झारखंड के जामताड़ा में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत

शुरुआती जनकारी के अनुसार, अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद यात्री जान बचाने के लिए ट्रेन से बाहर कूद गए. तभी सामने से झाझा-आसनसोल ट्रेन गुजर रही थी.
जामताड़ा में रेल हादसा

जामताड़ा में रेल हादसा

Jamtara: झारखंड के जामताड़ा से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है. जामताड़ा-करमाटांड के कलझारिया के पास ट्रेन की चपेट में लोग आ गए. शुरुआती जनकारी के अनुसार, अंग एक्सप्रेस में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद यात्री जान बचाने के लिए ट्रेन से बाहर कूद गए. तभी सामने से झाझा-आसनसोल ट्रेन गुजर रही थी और इस ट्रेन की चपेट में कुछ लोग आ गए.

वहीं मामले की जानकारी देते हुए कौशिक मित्रा (सीपीआरओ, पूर्वी रेलवे)  ने कहा कि ट्रेन में आग लगने की भी कोई घटना नहीं हुई. फिलहाल दो मौतों की पुष्टि हो चुकी है. मृतक यात्री नहीं हैं. बल्कि ट्रैक पर चल रहे लोग थे. मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय जेएजी समिति का गठन किया गया है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल अंग एक्सप्रेस काला झरिया में रुकी हुई थी, इसी दौरान उस ट्रेन से कुछ लोग उतरे हुए थे. अचानक एक लोकल ट्रेन वहां से गुजरी, जिसकी चपेट में कई यात्री आ गए. इन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पटरी में आग जैसा कुछ देखकर अंग एक्सप्रेस की गाड़ी को रोका गया था. जब लोग उतरे, उसी दौरान एक और ट्रेन गुजरी और यह दुर्घटना हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई घायल भी हुए हैं. सभी घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया है.

ज़रूर पढ़ें