Delhi Train Derail: जखीरा फ्लाईओवर के पास रेल हादसा, मालगाड़ी की 10 बोगियां पटरी से उतरी, Video

Delhi Train Derail: मालगाड़ी के डिब्बों लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे.
Train Accident, Delhi

Delhi Train Derail: शनिवार, 17 फरवरी की सुबह देश राजधानी दिल्ली में पटेल नगर-दयाबस्ती खंड पर रेल हादसा हो गया. यह हादसा दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर के पास हुआ. फ्लाईओवर के पास मालगाड़ी के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए. सूचना मिलते ही रेलवे और फायर ब्रिगेड की कई टीमें मौके पर पहुंची. टीमों ने हादसे और हालात का जायजा लिया. मिली जानकारी के अनुसार मालगाड़ी के डिब्बों लोहे की शीट के रोल लोड किए गए थे. वहीं इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. रेलवे की टीमें और अधिकारी मालगाड़ी के बेपटरी हुए डिब्बों को पटरी पर लाने की कोशिश में जुटे हैं. ट्रैक की मरम्मत का काम भी जारी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Delhi के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बड़ा हादसा, पंडाल गिरने से 8 लोग घायल

राहत कार्यों में जुटे हैं रेलवे कर्मचारी और फायर ब्रिगेड

शनिवार, 17 फरवरी की सुबह करीब 11 बजे देश राजधानी दिल्ली में पटेल नगर-दयाबस्ती खंड पर रेल हादसा हो गया. यह हादसा दिल्ली के जखीरा फ्लाईओवर के पास हुआ. गनीमत यह रही कि यह एक मालगाड़ी थी, जिससे कोई बड़ी घटना नहीं हुई. इस हादसे में खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. मौके पर रेलवे टीम व फायर ब्रिगेड तैनात हैं और राहत कार्यों में जुटे हैं.

यह भी पढ़ें: “यहां सेवा के लिए हैं, सत्ता के लिए नहीं…”, CM केजरीवाल के भाषण के बाद दिल्ली विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पारित

11.42 बजे दमकल विभाग को मिली सूचना

जानकारी के अनुसार सुबह 11.42 बजे दमकल विभाग को जखीरा फ्लाईओवर के पास एक ट्रेन के पटरी से उतरने की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे कर्मियों ने तुरंत ही राहत कार्यों में जुट गए. वहीं पटरी पर किसी सख्स के फंसे होने की संभावना से राहत बचाव में लगे रेलवे और फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने पूरी तरह इनकार नहीं किया है. हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग मे हड़कंप मच गया.

 

ज़रूर पढ़ें