Bengal Protest: हुगली में रेलवे ट्रैक पर उतरे बीजेपी कार्यकर्ता, अलीपुरद्वार में कई हिरासत में लिए गए

विरोध प्रदर्शन पर भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा, "वे घृणित मनोवृत्ति के साथ घूम रहे हैं. पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को अमान्य कर दिया है. उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर रसायन मिश्रित वाटर कैनन का इस्तेमाल किया.
Bengal Protest

हुगली में रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ता

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल अस्पताल की डॉक्टर से रेप और बलात्कार के मामले को लेकर विरोध तेज होता जा रहा है. इस घटना के विरोध में सीएम ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग करते हुए बड़ी संख्या में छात्र सड़कों पर हैं. इस प्रदर्शन को ‘नबन्ना अभियान’ नाम दिया गया है. वहीं बीजेपी ने आज 12 घंटे का बंगाल बंद बुलाया है. यह बंद बुधवार सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक रहेगा. इस बीच ममता बनर्जी ने कहा है कि बुधवार को बंदी नहीं रहेगी.

कल नबान्ना अभियान के दौरान पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज और आंसू गैस का इस्तेमाल किए जाने के बाद बंद बुलाया गया है. अलीपुरद्वार में बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे थे लेकिन पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है. वहीं हुगली में बीजेपी कार्यकर्ता रेलवे ट्रैक पर उतर आये हैं.

विरोध प्रदर्शन पर भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा, “वे घृणित मनोवृत्ति के साथ घूम रहे हैं. पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को अमान्य कर दिया है. उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर रसायन मिश्रित वाटर कैनन का इस्तेमाल किया. वे राज्य की महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने में असमर्थ हैं.हम विरोध जारी रखेंगे.”

बता दें कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या के मामले को लेकर बंगाल में प्रदर्शन जोरों पर है. छात्रों का एक गुट कल कोलकाता की सड़कों पर उतर आया था जिसे रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया था और कई छात्रों को हिरासत में लिया गया था.

ज़रूर पढ़ें