“मेरे रहने की जगह ही छीन ली…”, DDA ने गिराया घर तो रैट माइनर का छलका दर्द, सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों को बचाने में की थी मदद

नमोल नाथ उत्तरकाशी में सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 लोगों की जान बचाने वाले 12 रैट माइनर में से एक वकील हसन ने दिल्ली विकास प्राधिकरण पर खजूरी खास में स्थित श्रीराम कॉलोनी में बने उसके घर को ध्वस्त करने का आरोप लगाया है.
रैट माइनर का घर

रैट माइनर का घर

Delhi News: उत्तरकाशी के सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों की जान बचाने वाले रैट माइनर के घर को डीडीए ने गिरा दिया है. एक वीडियो जारी कर रैट माइनर ने दिल्ली विकास प्राधिकरण पर बिना नोटिस घर गिराने का आरोप लगाया है. रैट माइनर ने कहा कि सरकार ने मुझसे मेरे रहने की जगह ही छीन ली.

रैट माइनर वकील हसन ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे घर को डीडीए ने बिना नोटिस के ही गिरा दिया. सरकार ने मुझे आश्वासन दिया था कि मेरे घर को छुआ नहीं जाएगा, लेकिन उन्होंने मुझसे मेरे रहने की जगह ही छीन ली है. वीडियो में वकील के साथ बैठे रैट माइनर में से एक मुन्ना कुरैशी ने कहा कि अधिकारी हमें पुलिस स्टेशन ले आए और हमारे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जैसे हम अपराधी हैं. उन्होंने पुलिस पर वकील के नाबालिग बच्चों को थाने में लाकर पीटने का भी आरोप लगाया है.

बता दें कि अनमोल नाथ उत्तरकाशी में सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 लोगों की जान बचाने वाले 12 रैट माइनर में से एक वकील हसन ने दिल्ली विकास प्राधिकरण पर खजूरी खास में स्थित श्रीराम कॉलोनी में बने उसके घर को ध्वस्त करने का आरोप लगाया है. एक वीडियो में रैट माइनर वकील हसन ने अथॉरिटी पर बिना नोटिस के उसका घर गिराने का आरोप लगाया है.

ज़रूर पढ़ें