West Bengal: पश्चिम बंगाल में सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, BJP ने CM ममता को घेरा, कहा- ये TMC के राज में शरिया अदालत

West Bengal Viral Video: वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि भीड़ में एक महिला और पुरुष को एक शख्स डंडे के साथ बेरहमी से पीट रहा है. BJP IT सेल के हेड अमिल मालवीय ने दावा किया कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल का है.
West Bengal Viral Video

पश्चिम बंगाल में सड़क पर महिला की महिला की बेरहमी से पिटाई

West Bengal Viral Video: पश्चिम बंगाल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के IT सेल के हेड अमिल मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि भीड़ में एक महिला और पुरुष को एक शख्स डंडे के साथ बेरहमी से पीट रहा है. BJP IT सेल के हेड अमिल मालवीय ने दावा किया कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल का है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का यह घिनौना चेहरा है. इसके बाद BJP नेताओं पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को घेर लिया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप भी लगाए.

बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं- अमिल मालवीय

दरअसल, BJP IT सेल के हेड अमिल मालवीय ने रविवार की सुबह अपने ‘X’ हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का यह घिनौना चेहरा है. वीडियो में जो व्यक्ति एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है, उसका नाम तजमुल (इलाके में जेसीबी के नाम से मशहूर) है. वह अपनी इंसाफ सभा के जरिए जल्द न्याय देने के लिए मशहूर है और चोपड़ा विधानसभा के विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है. भारत को TMC की ओर से संचालित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से अवगत होना चाहिए. हर गांव में एक संदेशखाली है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं. उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं है. क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या शेख शाहजहां की तरह उसका बचाव करेंगी?

‘दीदी के विधायकों ने मुस्लिम भाइयों और बहनों को भी नहीं बख्शा’

अमिल मालवीय ने इसे शर्मनाक घटना बताते हुए दावा किया कि यह जगह पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा स्थित लक्ष्मीकांतपुर का है. पूर्व केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष सरकार ने अपने ‘X’ हैंडल लिखा कि पश्चिम बंगाल में पूरी तरह अराजकता है. इस शर्मनाक कृत्य पर न्यायपालिका को स्वतः संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए. बंगाल में अब सत्ताधारी TMC के निर्देश और संरक्षण में क्रूर आपराधिक ताकतें शासन कर रही हैं. पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. दीदी के विधायकों ने मुस्लिम भाइयों और बहनों को भी नहीं बख्शा. पूर्व सांसद निशिथ प्रमाणिक ने अपने ‘X’ हैंडल लिखा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता मोहम्मद सलीम द्वारा एक महिला पर किए गए क्रूर हमले से स्तब्ध हूं. महिलाओं के खिलाफ हिंसा अस्वीकार्य है और इसकी स्पष्ट रूप से निंदा की जानी चाहिए. हिंसा का समाज में कोई स्थान नहीं है. TMC सरकार महिलाओं की सुरक्षा करने में विफल रही है. पश्चिम बंगाल में अराजकता एक बार फिर उजागर हुई है.

यह भी पढ़ें: New Criminal Law: कल से बदल जाएगा भारत का कानून, जानें सरकार ने अमल में लाने के लिए कैसे की तैयारियां

BJP की महिला नेताओं ने भी ममता बनर्जी पर बोला जमकर हमला

BJP की महिला नेताओं ने भी ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. हुगली से सांसद लॉकेट चटर्जी ने अपने ‘X’ हैंडल लिखा कि यह ताजमुल उर्फ ​​जेसीबी है, जो विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है. आप उसे एक कपल को किसी ऐसी बात के लिए बेरहमी से पीटते हुए देख सकते हैं जो पूरी तरह से उनका निजी मामला है. क्या उसे दोषमुक्त किया जाएगा. वहीं आसनसोल दक्षिण से विधायक अग्निमित्रा पॉल ने अपने ‘X’ हैंडल लिखा कि ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को अपनी बेटी चाहिए, लेकिन मैडम, क्या यह लड़की बंगाल की अपनी बेटी नहीं है? TMC विधायक हमीदुर रहमान के बहुत करीबी TMC प्रमुख जेसीबी विवाहेतर संबंध की शिकायत पर इस लड़की और लड़के को पीट रहा है. यह उत्तर दिनाजपुर, चोपड़ा में हुआ है. बंगाल में हर दिन एक लड़की को पीटा जाता है, छेड़छाड़ की जाती है, बलात्कार किया जाता है, नंगा किया जाता है.

ज़रूर पढ़ें