Lok Sabha Election: बिहार में लालू यादव पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, तेजस्वी से पूछा- बहन को हराने के लिए BJP से कितने पैसे लिए

Bihar Lok Sabha Election 2024: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) भी दमखम दिखाने बिहार पहुंच चुके हैं. रविवार बिहार के पालीगंज की चुनावी रैली में असदुद्दीन ओवैसी ने लालू यादव और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.
Bihar, Lok Sabha Election, Asaduddin Owaisi, AIMIM

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी

Bihar Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव 2024 का अब अंत होने वाला है. सिर्फ एक चरण का ही मतदान बचा है. वहीं बिहार में अंतिम चरण के मतदान को लेकर भारतीय जनता पार्टी नीत NDA और कांग्रेस की अगुवाई वाली INDIA ब्लॉक के सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी(Asaduddin Owaisi) भी दमखम दिखाने बिहार पहुंच चुके हैं. रविवार को बिहार के पालीगंज की चुनावी रैली में असदुद्दीन ओवैसी ने लालू यादव और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. पालीगंज की रैली में उन्होंने कहा कि लालू यादव और तेजस्वी यादव मुसलमानों को अपना गुलाम समझते हैं.

2019 के चुनाव में RJD 40 में से 39 सीट हार गई- ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पालीगंज में AIMIM उम्मीदवार फारूक राजा उर्फ डब्ल्यू के समर्थन में रैली की. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने कई दिनों तक मुसलमानों से अपनी गुलामी करवाई. अब AIMIM के बिहार में आने से उनकी नींद उड़ गई है और इसलिए अब झूठ फैलाना शुरू कर दिए हैं कि ओवैसी BJP का एक एजेंट है. साथ ही उन्होंने कहा कि जब किशनगंज में मतदान हो रहे थे तब लालू यादव ने वीडियो जारी कर कहा कि मुस्लिम कांग्रेस को वोट दें. उन्होंने ने कहा था कि AIMIM को वोट ना दें क्योंकि वह BJP के एजेंट है. उन्होंने आगे कहा कि लेकिन 2019 के चुनाव में लालू यादव और उनका गठबंधन 40 में से 39 सीट पर हार गया तो सीट हारने के लिए आपने BJP से कितने पैसे लिए.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: ‘स्लिप आफ टंग’ के फेर में फिर नीतीश, पीएम मोदी को लेकर ये क्या बोलने लगे बिहार के सीएम?

‘दोनों पार्टीयों की ओर से सिर्फ दो मुसलमानों को टिकट दिया’

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लिख कर ले लो कि लालू और तेजस्वी से मोदी और BJP नहीं रूकने वाली है. वह सिर्फ खरीदना-बेचना जानते हैं. वह दूसरों के बारे में झूठी अफवाह फैलाते हैं. ओवैसी RJD और कांग्रेस के झूठ को जूते की नोंक पर रखता है. साथ ही उन्होंने तेजस्वी से सवाल किया कि पाटलिपुत्र से तुम्हारी बहन हार गई. अपनी बहन को हराने के लिए कितने पैसे लिए थे. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में 19% मुसलमान है. RJD और VIP 25 सीटों पर इस बार चुनाव लड़ रही है, लेकिन दोनों पार्टीयों की ओर से सिर्फ दो मुसलमानों को टिकट दिया गया है. असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि कहा कि लालू यादव और तेजस्वी यादव को BJP को हराने से कोई मतलब नहीं है. वह सिर्फ अपने परिवार को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें