Lok Sabha Election: ‘एक-एक व्यक्ति को याद रखना है कि…’, गुना में विपक्ष पर बरसे सीएम मोहन यादव, बोले- ये पीठ पीछे घुसने वाले लोग

Lok Sabha Election 2024: डॉ. मोहन यादव ने अखिलेश यादव, कांग्रेस और राहुल गांधी जमकर हमला बोला. डॉ. मोहन यादव ने कहा कि टीके(कोविड) लग रहे थे तो अखिलेश यादव, कांग्रेस के राहुल गांधी कह रहे थे ये मोदी टीका है.
Lok Sabha Election, CM Mohan yadav

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों का मतदान संपन्न हो गया है. इस बीच मध्य प्रदेश में भी सियासी बयानबाजी तेज है. चुनाव प्रचार करने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव गुना पहुंचे. इस दौरान डॉ. मोहन यादव ने अखिलेश यादव, कांग्रेस और राहुल गांधी जमकर हमला बोला. डॉ. मोहन यादव ने कहा कि टीके(कोविड) लग रहे थे तो अखिलेश यादव, कांग्रेस के राहुल गांधी कह रहे थे ये मोदी टीका है.

यह पीठ पीछे घुसने वाले लोग हैं- सीएम मोहन

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रचार के लिए पहुंचे सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. कोविड टिके को लेकर उन्होंने कहा कि आप सभी के हाथ में टीका लगा है। सबके प्राण किसने बचाएं? जब पीएम मोदी ने टीके का आह्वान किया, टीके लग रहे थे तो अखिलेश यादव, कांग्रेस के राहुल गांधी कह रहे थे ये मोदी टीका है. जब लोगों की जान बची तो चुपचाप जाकर कहा मुझे भी लगा दो. यह पीठ पीछे घुसने वाले लोग हैं. एक-एक व्यक्ति को याद रखना है कि हमारे प्राण PM मोदी और भाजपा की सरकार के कारण बचे हैं.

मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी रहे मौजूद

सीएम मोहन यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान कृष्ण को भी अपने बुआ के लड़के शिशुपाल की बली 100 गलतियां करने बाद देनी पड़ी. अब समय आ गया है कि समाज को श्रीकृष्ण के चक्र को धारण कर चक्र चलाना है और कमल के फूल की बारिश करनी है. रैली में सीएम मोहन यादव ने कहा कि यह मेरी और आपकी इज्जत का सवाल है. महाराज सिंधिया को वोट भर-भर कर जाने चाहिए. इस दौरान मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: CEC सदस्यों ने की अमेठी-रायबरेली से राहुल-प्रियंका के चुनाव लड़ने की अपील, खड़गे पर छोड़ा गया अंतिम फैसला

मोहन यादव ने प्रियंका गांधी पर भी साधा निशाना

साथ ही गुना जिले की बमोरी विधानसभा के म्याना गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ. मोहन यादव ने प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक नादान बोल रही कि मंगलसूत्र का पीएम मोदी से क्या लेना-देना. तुम्हारी शादी तो क्रिश्चियन से हुई है. हमारे प्रधानमंत्री की तो शादी भी नहीं हुई है, तुमने तो दुर्भाग्य से शादी की. नेहरू की आत्मा आंसू बहा रही होगी कि मेरे घर में कहां से पोती पैदा हो गई, जो शादी होने के बाद भी मंगलसूत्र तक नहीं पहनती है.

ज़रूर पढ़ें