Lok Sabha Election: ‘जिस कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग का विरोध किया’, महागठबंधन पर बरसे अमित शाह, बोले- उसी पार्टी की गोदी में बैठे हैं लालू और उनके बेटे

Lok Sabha Election 2024: बिहार दौरे पर अमित शाह(Amit Shah) ने कटिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल(RJD) और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा.
Electoral Bond, Amit Shah, Amit Shah on Electoral Bond, Lok Sabha Election, RJD

गृहमंत्री अमित शाह

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान खत्म होते ही दूसरे चरण के लिए प्रचार अभियान शुरू हो चुका है. सभी राजनीतिक दलों ओर से जी-जान से चुनाव प्रचार किया जा रहा है. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी की ओर से गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) भी जमकर प्रचार कर रहे हैं. इसके लिए वह रविवार को बिहार पहुंचे. बिहार दौरे पर अमित शाह ने कटिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल(RJD) और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा.

अमित शाह बोले- कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ा वर्ग का विरोध किया

गृह मंत्री अमित शाह ने कटिहार में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने परिवारवाद को खत्म करने का काम किया और जातिवाद-तुष्टिकरण को भी खत्म किया. उन्होंने आगे कहा कि आज लालू यादव और कांग्रेस दोनों भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के खिलाफ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. लालू-राबड़ी सरकार, बिहार को जंगल राज में तब्दील कर दिया था. आज लालू यादव और उनके बेटे कांग्रेस पार्टी की गोदी में बैठे हैं, उसी कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ा वर्ग का विरोध किया, काका साहेब कालेलकर आयोग की रिपोर्ट को दबाया और मंडल आयोग की रिपोर्ट का विरोध किया.

यह भी पढ़ें: INDI Alliance Ulgulan Rally: ‘दिल्ली के CM को जेल में नहीं दी जा रही सही दवा’, उलगुलान रैली में सुनीता केजरीवाल का बड़ा हमला, बोलीं- ये तानाशाही को दर्शाता है

BJP ने एक गरीब चाय बेचने वाले के बेटे को पीएम बनाया- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि ‘INDI’ गठबंधन चाहता है बिहार को लालटेन युग में वापस ले जाना और ओबीसी पर अत्याचार करना. कांग्रेस और लालू यादव 70 साल तक अनुच्छेद 370 से बचते रहे. UPA की सरकार में पाकिस्तान से आतंकी आकर यहां बम धमाके करते थे. उरी और पुलवामा हमले के 10 दिन के अंदर पीएम मोदी ने पाकिस्तान में सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की और आतंकवादियों का सफाया कर दिया. उन्होंने आगे कहा कि BJP ने एक गरीब चाय बेचने वाले के बेटे को पीएम बनाया. पीएम मोदी ने अपने कैबिनेट में 35 फीसदी पिछड़े और अति पिछड़े सांसदों को मंत्री बनाया और 16 नई जातियों को ओबीसी में जोड़ने का काम किया.

ज़रूर पढ़ें