INDI Alliance Ulgulan Rally: ‘दिल्ली के CM को जेल में नहीं दी जा रही सही दवा’, उलगुलान रैली में सुनीता केजरीवाल का बड़ा हमला, बोलीं- ये तानाशाही को दर्शाता है

INDI Alliance Ulgulan Rally: उलगुलान रैली में पहुंचे RJD-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. चतरा से कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के विरोध में नारे लगाए गए और कुर्सियां भी तोड़ी गई. इस मामले में एक सख्स घायल हो गया.
INDI Alliance, Ulgulan Rally, INDI Alliance Ulgulan Rally, INDI Alliance Mega Rally

उलगुलान रैली में सुनीत केजरीवाल का बड़ा हमला

INDI Alliance Ulgulan Rally: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के विरोध में 31 मार्च के बाद एक बार फिर से रविवार को उलगुलान रैली का आयोजन किया गया. झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से आयोजित प्रभात तारा मैदान में उलगुलान न्याय रैली में विपक्ष के कई बड़े नेता पहुंचे. 31 मार्च को जहां दिल्ली की महारैली में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का मुद्दा बनाया, तो वहीं आज की रैली में हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी नेता केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा. उलगुलान रैली में पहुंचे RJD-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. चतरा से कांग्रेस प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के विरोध में नारे लगाए गए और कुर्सियां भी तोड़ी गई. इस मामले में एक सख्स घायल हो गया.

‘केजरीवाल और हेमंत सोरेन को जेल में डाल दिया गया’

दिल्ली के सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने रैली में बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं, उन्हें जेल में सही दवा नहीं दी जा रही. केंद्र सरकार पर उन्होंने तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को जेल में डाल दिया गया. रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 400 पार का नारा लगा रहे हैं और पहले फेज में ही उनका यह नारा फ्लॉप हो गया. उन्होंने कहा कि जिस दिन झारखंड-बिहार और यूपी में विपक्ष एक होकर मजबूती के साथ लड़ेंगे तो BJP सत्ता में नहीं आएगी.

यह भी पढ़ें: INDI Alliance Mega Rally: 31 मार्च को दिल्ली में इंडी गठबंधन के दलों का महा जुटान, राहुल गांधी समेत ये नेता होंगे शामिल

मंच पर नजर आए तेजस्वी, अखिलेश समेत कई बड़े नेता

रैली में पहुंची भीड़ ने जेल का ताला टूटेगा, हेमंत सोरेन छूटेगा के लगे नारे लगाए. वहीं मंच पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव और लालू यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन, पंजाब के सीएम भगवंत मान, शिबू सोरेन के साथ हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह, समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव, नेशनल कॉन्फ्रेंस चीफ फारुख अब्दुल्ला नजर आए. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तबीयत अचानक खराब हो गई है. इस कारण वह रैली में शामिल नहीं हुए.

ज़रूर पढ़ें