Lok Sabha Election 2024: एमपी में दिखी लोकतंत्र की खूबसूरत तस्वीर, विदाई से पहले वोट डालने पहुंची दुल्हन, Video

Lok Sabha Election 2024: साक्षी साहू ने विदाई के पहले पति हरिओम साहू के साथ जाकर वोट डाला. इस बीच साक्षी साहू ने मतदाताओं से मतदान करने की अपील की.

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मध्य प्रदेश की छह सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इनमें टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, होशंगाबाद और रीवा शामिल हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का अनुरोध किया है. इस बीच नरसिंहपुर से लोकतंत्र की खूबसूरत तस्वीर देखने को मिली है.

दरअसल, नरसिंहपुर के नेहरू हायर सेकेण्डरी विद्यालय में इंदिरा नगर वार्ड निवासी साक्षी साहू ने विदाई के पहले पति हरिओम साहू के साथ जाकर वोट डाला. इस बीच साक्षी साहू ने मतदाताओं से मतदान करने की अपील की.

CM मोहन यादव बोले- लोकतंत्र के पर्व चुनाव में मतदाता है सबसे महत्वपूर्ण

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के तहत आज प्रदेश के लोकसभा क्षेत्र सतना, रीवा, खजुराहो, टीकमगढ़, दमोह एवं होशंगाबाद में मतदान हो रहा है. आप सभी सम्मानित मतदाताओं से विनम्र निवेदन है कि मतदान के अधिकार का उपयोग कर देश के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में अपने दायित्वों का निर्वहन अवश्य करें.

ज़रूर पढ़ें