Lok Sabha Election: ‘स्लिप आफ टंग’ के फेर में फिर नीतीश, पीएम मोदी को लेकर ये क्या बोलने लगे बिहार के सीएम?

Bihar Lok Sabha Election 2024: स्लिप आफ टंग के शिकार नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) ने इस बार पीएम मोदी को लेकर ऐसा बयान दे दिया कि मंच पर मौजूद संजय झा और रविशंकर प्रसाद समेत कई नेता हंसने लगे.
Bihar, Lok Sabha Election, CM Nitish Kumar

स्लिप आफ टंग का फिर शिकार हुए CM नीतीश

Bihar Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव 2024 का अब अंत होने वाला है. सिर्फ एक चरण का ही मतदान बचा है. वहीं बिहार में अंतिम चरण के मतदान को लेकर भारतीय जनता पार्टी नीत NDA और कांग्रेस की अगुवाई वाली INDIA ब्लॉक के सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) ने भी मोर्चा संभाल रखा है, लेकिन उनकी जुबान बार-बार फिसल जा रही है. स्लिप आफ टंग के शिकार नीतीश कुमार ने इस बार पीएम मोदी को लेकर ऐसा बयान दे दिया कि मंच पर मौजूद संजय झा और रविशंकर प्रसाद समेत कई नेता हंसने लगे.

‘नरेंद्र मोदी एक बार फिर से मुख्यमंत्री बन जाएं’

दरअसल, नीतीश कुमार पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां इलाके में NDA प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के समर्थन में रैली कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने NDA को बिहार में 40 और देश में 400 सीटें दिलाने की अपील की. इसके बाद उन्होंने कहा कि हम तो चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से मुख्यमंत्री बन जाएं और देश का और बिहार का विकास हो. नीतीश कुमार को इस चूक का एहसास भी नहीं हुआ और वह लगातार बोलते रहे. इस बीच मंच पर मौजूद नेताओं और पीछे खड़े उनके बॉडीगार्ड ने सुधार कराया तो नीतीश कुमार सफाई देने लगे. यह देखकर मंच पर मौजूद JDU सांसद संजय झा और पटना साहिब से BJP प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद समेत सभी नेता हंसने लगे.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: ‘जिसको राज मिलता है, वह 9 गो बाल-बच्चा पैदा करता है’, CM नीतीश ने एक बार फिर लालू यादव पर बोला हमला

कई बार बोला 400 पार की जगह 4 हजार पार

इसके बाद नीतीश कुमार सफाई देते नजर आए. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री तो हैं ही और आगे भी रहबे करेंगे. हम कह रहे हैं कि वह ही आगे बढ़ें और यही काम करना है. इस बात को आप लोग समझ लीजिए. रविशंकर काफी काम करने वाले हैं. हम पहले से बता चुके हैं कि हमारा तो बहुत अच्छा संबंध है और पुराना रिश्ता है. हम अनुरोध करने आए हैं कि इनको भारी मतों से विजयी बनाइए. बता दें कि इससे पहले भी कई बार नीतीश कुमार की जुबान फिसल चुकी है. कई रैलियों में वह चार सौ पार की जगह चार हजार पार का नारा लगाते देख गए हैं.

ज़रूर पढ़ें