Lok Sabha Election: ‘जिसको राज मिलता है, वह 9 गो बाल-बच्चा पैदा करता है’, CM नीतीश ने एक बार फिर लालू यादव पर बोला हमला

Bihar Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) ने भोजपुर के जगदीशपुर में एक जनसभा संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने परिवारवाद को लेकर एक बार फिर से लालू यादव को अपने निशाने पर ले लिया.
Bihar, Lok Sabha Election, CM Nitish Kumar

CM नीतीश ने एक बार फिर लालू यादव पर बोला हमला

Bihar Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे खत्म होने वाला है. शनिवार को छठे चरण का मतदान जारी है. अब सिर्फ केवल एक चरण के लिए ही मतदान बचा है. बिहार में भी छठे चरण के 8 सीटों में मतदान के लिए सुबह से जारी है. वहीं बिहार में अंतिम चरण के मतदान को लेकर भारतीय जनता पार्टी नीत NDA और कांग्रेस की अगुवाई वाली INDIA ब्लॉक के सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. शनिवार को एक ओर जहां पीएम मोदी ने बैक टू बैक 3 जनसभा को संबोधित किया. वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) ने भी मोर्चा संभाल रखा है.

अपनी बीबी को मुख्यमंत्री बनवा दिया- नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भोजपुर के जगदीशपुर में एक जनसभा संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने परिवारवाद को लेकर एक बार फिर से लालू यादव को अपने निशाने पर ले लिया. भोजपुर के जगदीशपुर खेल मैदान में नीतीश कुमार ने कहा कि जिसको हमने मौका दिया था. बाद में हम हट गए क्योंकि वह गड़बड़ कर रहा था. जिसको राज मिलता है, वह 9 गो बाल-बच्चा पैदा करता है. जब 7 महीने के बाद हटना पड़ा तो अपनी बीबी को मुख्यमंत्री बनवा दिया. उसके बाद उनके बेटा-बेटी अनाप-शनाप बोलते रहते है. हमने उनको(लालू यादव और तेजस्वी यादव) दो बार मौका दिया और बाद में हटाए.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: पहली रैली के बाद सीधे आखिरी चरण में बिहार पहुंचेंगे राहुल गांधी, मीसा भारती के लिए करेंगे रैली

हमने मुस्लिमों के लिए भी किया है- नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(CM Nitish Kumar) ने आगे कहा कि हम लोगों ने तय कर लिया है कि हम 1995 से साथ थे और अब कभी अलग नहीं होंगे. BJP के साथ सब दिन के लिए रहेंगे. वह लोग कोई काम करने वाला नहीं है. हिंदू-मुस्लिम के लिए भी हम लोगों ने सब काम करवा दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि वह लोग(विपक्ष) झूठ बोलते हैं. हम सबके हित में काम करते हैं. कुछ लोग जो अपना काम करना नहीं जानता है, वह मीडिया में अपना प्रचार करना जानता है. हमने मुस्लिमों के लिए भी किया है. लेकिन पहले लोग सिर्फ मुस्लिम समुदाय के वोट लेने के चक्कर में पड़े रहते थे.

ज़रूर पढ़ें