Lok Sabha Election 2024: एमपी आए राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल खत्म, शहडोल में फंस गए कांग्रेस नेता, जानिए पूरा मामला

Lok Sabha Election 2024: जिस हेलीकॉप्टर से राहुल गांधी(Rahul Gandhi) चुनाव प्रचार के लिए शहडोल आए थे, वापस जाते उस हेलीकॉप्टर का फ्यूल कम पड़ गया. इसके बाद उनको पास के ही एक होटल में रुकना पड़ा.
Lok Sabha Election, Rahul Gandhi, Rahul Gandhi Net Worth

राहुल गांधी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों की हलचल तेज हो गई हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी क्रम में वह मध्य प्रदेश पहुंचे. चुनावी प्रचार करने आए राहुल गांधी एमपी के शहडोल में जनसभा के बाद फंस गए. दरअसल, जिस हेलीकॉप्टर से वह चुनाव प्रचार के लिए शहडोल आए थे, वापस जाते उस हेलीकॉप्टर का फ्यूल कम पड़ गया. इसके बाद उन्हें पास के ही एक होटल में रुकना पड़ा.

मंडला और शहडोल में प्रचार करने आए थे कांगेस नेता

हेलीकॉप्टर का फ्यूल कम होने के बाद कांग्रेस(Congress) नेता को सूर्या इंटरनेशनल होटल में ठहराने का प्रबंध कराया गया है. जबलपुर से एक्स्ट्रा फ्यूल भी मंगवाया जा रहा है. फ्यूल आने के बाद ही वह की यात्रा तय कर पाएंगे. बता दें कि सोमवार, 8 अप्रैल को राहुल गांधी मंडला और शहडोल में प्रचार करने के लिए आए थे. दोनों ही जगह पर जनसभाएं करने के बाद वह वापस लौटने की तैयारी करने लगे, इसी बीच सूचना मिली उनके हेलीकॉप्टर का फ्यूल कम है. वहीं फिलहाल कांग्रेस की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

राहुल के मंच पर भी हुई फजीहत वाली बात

इस बीच कांग्रेस के लिए एक और फजीहत वाली बात भी देखने को मिली. मंच पर लगे पोस्टर पर उस शख्स की भी तस्वीर लगा दी गई, जिसके खिलाफ ही राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. मालूम हो की पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सभी 29 सीटों पर जीत दर्ज की थी. इस बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी घोषणापत्र के जरिए सियासी गणित को बदलने में जुटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: MP News: सिवनी में राहुल गांधी ने आदिवासियों से किया वादा, बोले- 50 प्रतिशत से ज्यादा संख्या वाले आदिवासी जगहों पर लागू होगी 6वीं अनुसूची

मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर 4 चरणों में मतदान

बताते चलें कि देश में लोकसभा चुनाव 7 चरणों में संपन्न होगा और 4 जून को नतीजे आएंगे. वहीं मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के लिए 4 चरणों में मतदान होगा. पहले चरण में 19 अप्रैल को 6 सीट, दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 7 सीट, तीसरे चरण में 7 मई को 8 सीट और चौथे चरण में 13 मई को 8 सीटों पर मतदान होंगे.

ज़रूर पढ़ें